मर्दाना ताकत एक रात में वापस पाने का एकमात्र तरीका : तुरंत पढ़े ले ये काम की खबर

 

     मर्दाना ताकत एक रात में वापस पाने का एकमात्र तरीका : तुरंत पढ़े ले ये काम की खबर

जानिए कैसे पायी मैंने एक अनोखी गोली जिसने मेरे पति के सेक्स करने की क्षमता को चरम सीमा तक पहुंचा दिया। इसके निरंतर इस्तेमाल से वो फिरसे 18 साल के जवान लड़के जैसे ताकतवर और जोशीले बन गए हैं अब वह मेरे साथ काफी समय तक जमके सेक्स करते हैं


हेलो दोस्तों क्या आपको मेरा वो पुराना पोस्ट याद हैं जिसमे मैंने बताया था की मैं अपने पति के लण्ड के ढीलेपन से कितना निराश हो गयी थी। मुझे वास्तव में आपको ये सब नहीं बताना चाहिए लेकिन...उसका पहले जैसा खड़ा नहीं हो पाता था - चाहे उसको, जो कर लो,चुसो या फिर हाथ से हिलाओ, इनका सिर्फ 1-2 मिनट में ही झड़ जाता था।

नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम है शिवानी। मैं 33 साल की हूँ और ये है मेरी जिंदगी की सच्ची कहानी।

पहले तो मैं सोचती थी कि एडल्ट फिल्मों के ये सब एक्टर इतनी दम-खम आखिर लाते कहाँ से हैं - हमने क्या क्या नहीं आजमाया, वियाग्रा, कई तरह की खड़ा करने की दवाइयाँ, यहाँ तक कि झाड़-फूँक भी करा ली। सब बेकार था - इनका लौड़ा ढीला का ढीला ही रहा और सेक्स एक-दो मिनट से ज़्यादा चल जाए तो बहुत बड़ी बात होती थी।

6 महीनों में मैंने उम्मीद छोड़ दी। मैंने सोच लिया कि ये इनके जीन्स में ही है और शारीरिक विकार है जिसके बारे में कुछ नहीं किया जा सकता। मैं तो बस इतना जानती थी कि अब मैं इनकी तरफ आकर्षित नहीं होती थी क्योंकि कुछ होने वाला नहीं था। मैं संतुष्ट नहीं होती थी और ये दुखी हो जाते थे। मैंने महसूस किया कि मेरे पति पूरी तरह से आत्मविश्वास खोते जा रहे हैं..र मुझे सहारा  मिला जब मैंने उम्मीद भी नहीं की थी

मैंने एक इंटरव्यू देखा जिसमें हॉलीवुड की एक नामी एडल्ट फिल्म प्रॉडक्शन कंपनी के एक्टर रॉकी जॉब्स एक इंटरव्यू दे रहे थे, वहाँ उन्होने बताया कि कोई भी आदमी आधा घंटे तक बिना रुके सेक्स का मजा ले सकता है ,मुझे ये बड़ा दिलचस्प लगा। वॉकर ने बताया कि वो कुछ खास प्राकृतिक सत्त उपयोग करते हैं - अश्वगंधा ,शिलाजीत ,कौचा,गोखरू,कोकीलाक्षा - और ये सब आयुर्वेदिक गोलियों के एक ऐसे कोंबिनेशन में मिलते हैं जो सेहत के लिए एकदम सुरक्षित है और जिसके लिए आपको डॉक्टर के पर्चे की भी जरूरत नहीं होती। ये कॉम्प्लेक्स आयुर्वेदिक सप्लीमेंट जरुरी हॉरमोन के उत्पादन को भी बढ़ा देती है। आपका लण्ड ऐसे सख्त होने लगेगा जैसा 17 साल के किसी लड़के का होता है और इतनी देर तक चलेगा जैसे एडल्ट फिल्म के एक्टरों के चलते हैं।

वॉकर ने सलाह दी Man Boost गोलियां लेने की जिनमें है ऊपर दिए गयी सभी आयुर्वेदिक इंटेग्रेन्स और जिन्हें वे इस्तेमाल कर रहे हैं। मैंने दवा बनाने वालों की वेबसाइट इंटरनेट पर ढूंढ ली और एक ऑर्डर देने का फैसला कर लिया। मैं इसके दाम देखकर थोड़ी चकित हुई और फिर बिना किसी हिचक के मैंने गोलियों का ऑर्डर दे दिया।

तो इसका नतीजा क्या रहा?

गोलियां जल्दी ही आ गईं और मैं तो बिस्तर पर जाने का इंतज़ार भी नहीं कर पा रही थी - ये सोने जा रहे थे और मैंने इनको एक गोली दी और कहा कि ये तो सिर्फ एक विटामिन है - एक घंटे के भीतर ही मेरे पति उठ गए और उनका इतना सख्त हो गया था मानो कोई पत्थर की चट्टान हो। आप विश्वास नहीं करेंगेलेकिन उस दिन हमने पूरे 17 मिनट तक ताबड़तोड़ सम्भोग किया और क्या जबर्दस्त काम हुआ यार, पसीने पसीने हो गई मैं तो और इतना चिल्लाई की क्या बताऊँ - इससे बेहतरीन मजा तो मुझे पहले कभी नहीं मिला था। मुझे इन गोलियों से कुछ बेहतरी की उम्मीद तो की थी लेकिन इसने तो मेरे पति को पूरा बदल कर रख दिया था।

वेबसाइट बताती है कि Man Boost के इस्तेमाल से मेरे पति की कामेच्छा भी बढ़ जाएगी और हम एक-दो हफ्तों बाद चेक करेंगे कि ये हुआ या नहीं। खैर, मैं तो अभी भी विश्वास नहीं कर पा रही कि औषधियाँ वियाग्रा से ज़्यादा असरदार होती हैं - और न किसी डॉक्टर के पर्चे का झंझट। इसके असर से मेरी पाई-पाई वसूल है (मैंने तीन और पैक ऑर्डर कर दिये हैं) - ज़िंदगी छोटी है दोस्तों, और मैं इस तरह की लड़की नहीं हूँ जो इसे बर्बाद जाने दूँ।

तो मैं तो हर उस शख्स को ये अनोखी Man Boost गोलियां लेने की सलाह दूँगी जो अपना पारिवारिक अनुभव बेहतर करना चाहता है।

मैं उन सभी चमत्कारिक गोलियों का सुझाव दूंगा जो अपने अनुभव को सुधारना चाहते हैं।

  1. कृपया पक्का कर लें कि आप (और आपकी पार्टनर) जबरदस्त सम्भोग करने के लिए स्वस्थ हैं।
  2. ये कोई चाल या धोखा नहीं है...ये है अत्याधुनिक विज्ञान और प्रकृति का एक अनोखा संगम। धरती पर मिलने वाले थोड़े से सादे पदार्थ जो आपकी समस्या को हमेशा के लिए सुलझा सकते हैं।
  3. और यदि आप हर रोज सुबह उठ कर अपना लण्ड सख्त नहीं पाते हैं तो तब तो आपको इसकी जरूरत दूसरे पुरुषोंं से कहीं ज़्यादा है --> ये तो गड़बड़ी की पहली निशानी है!
** यदि आप नियमित रूप से नए-नए पार्टनरों के साथ सोते हैं तो कृपया निरोध का उपयोग करें**

Related Topics

Latest News