REWA : सड़क हादसों से भरा रहा आज का दिन : आज जिले में तीन सड़क दुर्घटनाएं : पढ़िए

मध्य प्रदेश के रीवा में एक्सीडेंट से होने वाली मौतों का सिलसिला लगातार जारी है। विगत कुछ दिन पूर्व जिले मे एक्सीडेंट से कुछ व्यक्तियों की गंभीर रूप से मौत हो गई थी। कुछ ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला आज भी सामने आया है आपको बता दें कि रीवा जिले के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत रिंग रोड ओवर ब्रिज के नीचे सामने से आ रहा ट्रेलर और मोटरसाइकिल की जोरदार भिड़ंत हो गई, इस एक्सीडेंट में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई तो वही मृतक महिला का भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में ले जाया गया है।


एक नज़र आज की घटनाक्रम पर 

जिले के बेलवा पैकान नेशनल हाईवे सड़क पर हुआ भीषण सड़क हादसा ट्रेलर की चपेट में आए दो मोटरसाइकिल सवार युवकों की घटनास्थल पर ही हुई दर्दनाक मौत हो गई घटना  रायपुर कर्चुलियान थाना अंतर्गत की है। बेलवा में हुए भीषण सड़क हादसा मृतक राज बहोर साकेत पिता वसंतलाल साकेत बेलवा  उम्र 38 साल .

तीसरी घटना /यूपी से  रीवा अंतिम संस्कार में शामिल होने आ रहा परिवार हुआ सड़क दुर्घटना का शिकार जिले के मऊगंज थाना अंतर्गत बहेरा डवर के पास का है जहां तेज रफ्तार रफ्तार वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया है जिसमें 15  लोग घायल हो गए  वहीं इस दौरान एक महिला की मौत भी हो गई है इस सड़क हादसे में  घायल हुए सभी लोगों को 108 एंबुलेंस की मदद से सभी को संजय गांधी अस्पताल चिकित्सालय पहुंचाया जा रहा है वही मामूली घायलों को मऊगंज समुदायिक अस्पताल में ही भर्ती करा दिया गया।


Powered by Blogger.