दर्दनाक : सामने से आई अनियंत्रित बस ने महिला को कुचला, टायर की चपेट में आई महिला को बस ने करीब 200 मीटर तक घसीटा

 

दर्दनाक : सामने से आई अनियंत्रित बस ने महिला को कुचला, टायर की चपेट में आई महिला को बस ने करीब 200 मीटर तक घसीटा

भिंड। अटेर के कठेलन का पुरा से छोटी बहन और नाती के साथ हिम्मत पुरा गांव में रिश्तेदार के घर फेरा करने जा रही 50 वर्षीय महिला को सामने से आई अनियंत्रित बस ने कुचल दिया। अगले टायर की चपेट में आई महिला को बस अपने साथ करीब 200 मीटर तक घसीट ले गई। इससे महिला के शव के टुकड़े हो गए। हादसा बुधवार दोपहर करीब 1ः10 बजे हुआ। हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पीएम के लिए भिजवाया। ग्रामीणों को समझाइश देकर जाम खुलवाया। हादसे के बाद ड्राइवर बस छोड़कर भाग गया है। पुलिस ने बस जब्त कर कार्रवाई शुरू की है।

ऐसे हुआ हादसा

अटेर के कठेलन का पुरा गांव से बुधवार दोपहर 50 वर्षीय कटोरी बाई यादव छोटी बहन ढकेली बाई और नाती जनवेद सिंह यादव के साथ पैदल हिम्मतपुरा गांव में रिश्तेदार के घर फेरे के लिए जा रही थी। दोपहर करीब 1ः10 बजे अटेर नहर की पुलिया के पास भिंड की ओर से आ रही बस क्रमांक यूपी 75 बीटी 1522 के चालक ने श्रीमती यादव को सामने से टक्कर मारी। टक्कर लगने से श्रीमती यादव अगले पहिए के नीचे आ गईं। ड्राइवर ने बस रोकने के बजाए दौड़ा दी। इससे कटोरी बाई यादव को बस अपने साथ करीब 200 मीटर तक घसीट ले गई। इससे शव के टुकड़े हो गए। हादसे के दौरान पीछे से बहन ढकेली बाई और नाती जनवेद सिंह बस रोकने के लिए चीखते रहे। ढकेली बाई और जनवेद की चीख सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो ड्राइवर ने बस सड़क किनारे खड़ी की और भाग निकला।

हादसे के बाद ग्रामीणों ने किया जाम

कटोरी बाई के साथ हादसा बेहद दर्दनाक था। इससे ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर शव को चादर से ढककर जाम लगा दिया। चक्का जाम के दौरान ग्रामीणों ने ट्रैक्टर-ट्राली को सड़क पर आड़े में लगा दिया। हादसे की सूचना मिलते ही अटेर थाने के एसआइ अतुल सिंह भदौरिया बल के साथ मौके पर पहुंचे। एसआइ ने ग्रामीणों को समझाइश दी। पुलिस की समझाइश से ग्रामीण जाम खोलने के लिए तैयार हुए। जाम खुलने के बाद पुलिस ने कटोरी बाई के शव को पीएम के लिए भिजवाया।

नाती ने बताया आंखों देखा हादसा

पुलिस ने बस जब्त कर कटोरी बाई यादव के नाती जनवेद सिंह यादव के बयान पर देहाती नालसी (मौके पर लिखी जाने वाली हस्तलिखित रिपोर्ट) ली। जनवेद ने पुलिस को हादसे का आंखों देखा मंजर बयान किया है। हादसा इतना भयानक हुआ है कि देखने वाले की रूंह कांप जाए। अटेर पुलिस अब देहाती नालसी के आधार पर बस मालिक और ड्राइवर पर केस दर्ज कर रही है।

बस की टक्कर लगने से महिला की मौत हुई है। महिला के स्वजन की रिपोर्ट पर आरोपितों पर केस दर्ज किया जा रहा है। अतुल सिंह भदौरिया, एसआइ, थाना अटेर

Related Topics

Latest News