REWA : कहाँ है पुलिस? दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने अधेड़ को धक्का देकर लूटे 50 हजार, नहीं लगा कोई सुराग

रीवा. जिले में नकाबपोश बदमाश बेखौफ लूट को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस तमाशबीन है। गुरुवार दोपहर चाकघाट में बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने अधेड़ को धक्का देकर रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए। पीडि़त कुछ समझ पाता कि बेखौफ बदमाश जनेह मार्ग की ओर भागने में सफल रहे। पीडि़त बुजुर्ग ने चाकघाट थाने में तहरीर देकर प्रथमिकी दर्ज कराई है।

बेटे के खाते में पैसे डालने जा रहा था बुजुर्ग

रायपुर सौनरी क्षेत्र के रजहा गांव निवासी राजकिशोर दोपहर 12 बजे चाकघाट बाजार में स्थित एसबीआई बैंक शाखा से 50 हजार रुपए निकाल कर बेटे के खाते में पैसा डालने के लिए यूनियन बैंक जा रहे थे। जैसे ही वह पुरानी पुलिस चौकी विश्राम स्थल के पास ही पहुंचे थे कि इस बीच पीछे से आए बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने धक्का देकर रुपए से भरा बैग लेकर भाग निकले। पीडि़त शोर करते कि तब तक बाइक सवार बदमशा जनेह मार्ग की ओर नौ दो ग्याह हो गए। स्थानीय लोगों ने पीछा भी किया। लेकिन, बादमाश भागने में सफल रहे।

पुलिस तहरीर लेकर शुरू की छानबीन

पीडि़त ने चाकघाट थाने में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए रुपए की मांग की है। चाकघाट बाजार में दिनदहाड़ लूट की इस वारदात की सूचना से स्थानीय लोगों में खलबली मच गई। मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दिया है।

बैंक से ही लग गए थे पीछे

घटना स्थल पर चर्चा रही कि एसबीआई बैंक शाखा से पैसे निकालने के बाद से ही बदमाश पीछे लग गए थे। जैसे ही वह चाकघाट थाने से करीब 500 मीटर दूर पहुंचे कि विश्राम स्थल के निकट ही बदमाशों ने लूट को अंजाम दिया। जिससे वह लूट के बाद फरार हो गए।

Powered by Blogger.