REWA : फेसबुक से दोस्ती कर 2 बच्चों की मां को प्रेम जाल में फ़साकर बनाये शारीरिक संबंध, फिर 4 साल बाद शादी से इनकार : पढ़िए

रीवा .मध्य प्रदेश में रीवा के महिला थाने में एक महिला ने युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर चार साल तक दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज कराई है। शहडोल जिले की महिला ने शिकायत में कहा है कि युवक ने फेसबुक के जरिए दोस्ती कर उससे शारीरिक संबंध बनाए और अब शादी से इनकार कर रहा है। पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है।

छुहिया घाटी में बस के ऊपर गिरा राखड़ से लोड ट्रक, बस सवार 4 लोगो की मौत : कई लोग घायल

महिला की शादी वर्ष 2011 में हो चुकी है। उसके दो बच्चे भी हैं, लेकिन उसका पति उसे प्रताड़ित करता था। प्रताड़ना से तंग महिला इसी दौरान फेसबुक के माध्यम से उसकी दोस्ती रीवा निवासी धनेंद्र मिश्रा से हो गई। पहले फेसबुक और फिर मोबाइल पर दोनों की बातचीत होने लगी। बातचीत से दोनों घुल मिल गए। दोनों के बीच दोस्ती हुई और युवक ने शादी का झांसा देते हुए महिला के साथ अवैध संबंध बनाए। युवक ने चार साल तक महिसा के साथ कई बार संबंध बनाए, लेकिन अब शादी से मुकर रहा है।

TRS कालेज में 20 जनवरी को आयोजित होगा रोजगार मेला

परेशान महिला ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने महिला के दोनों बच्चों को पालने का भरोसा दिलाया था। इसी कारण महिला उसके झांसे में आ गई। हालांकि, अब पुलिस ने अपराध दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Powered by Blogger.