CRIME : पुलिस ट्रेनर ने महिला SI की चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर बनाया शारीरिक संबंध, फिर उसकी अश्लील विडियो बना कर रहा था ब्लैकमेल : आत्महत्या



नई दिल्ली : चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला उपनिरीक्षक का अश्लील विडियो बनाया गया था. उन्हें लगातर ब्लैकमेल किया जा रहा था. बुलंदशहर में तैनात महिला एसआई की आत्महत्या के मामले में यह आरोप लगाया गया है. इसमें पुलिस ट्रेनिंग सेंटर के ही एक अधिकारी पर आरोप लगा है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

गौरतलब है कि एक जनवरी को महिला एसआई ने अपने किराए के कमरे में फांसी के फंदे पर लटक आत्महत्या की थी. इस मामले में अब महिला एसआई के भाई ने गंभीर आरोप लगाया है. आरोप में कहा गया है कि मुरादाबाद पीटीसी में तैनात पीटीआई उमेश शर्मा उनकी बहन को ब्लैकमेल कर रहा था. आरोप के अनुसार कुछ समय पहले आरोपी बुलंदशहर आया और महिला एसआई को चाय के लिए घर पर बुलाया.

आरोप है इसी दौरान चाय में नशीला पदार्थ मिला दिया गया. इस दौरान उसकी अश्लील वीडियो बना ली. फिर वीडियो वायरल कर देने की धमकी देते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा. यही नहीं शादीशुदा पीड़िता को शादी तोड़ने का दबाव भी बना रहा था. जिस दिन घटना हुई उस दिन भी उसने पीड़िता से बात की थी. पुलिस ने अब उमेश कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

पीड़िता की मां को ब्रेन हेमरेज हो जाने के कारण शिकायत देने में परिजनों की ओर से देर हुई. पुलिस का कहना है कि जल्द ही पीटीआई उमेश को गिरफ्तार किया जाएगा. इस पूरे घटनाक्रम के बाद पुलिस विभाग भी सकते में है. साथ ही पीटीसी की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठ रहे हैं. बहरहाल पीड़िता का परिवार घटना के बाद से ही सकते में है. जांच में कुछ और खुसासे भी हो सकते हैं.

शिकायत में यह भी जिक्र किया गया है कि 28 दिसंबर को भाई की पीड़िता से मुलाकात हुई थी. साथ ही वो कुछ ही दिनों में छुट्टी लेकर घर जाने वाली थी.
Powered by Blogger.