CRIME : नाबालिग प्रेमी जोड़ा पिछले कुछ दिनों से थे लापता, रेलवे ट्रैक के किनारे खून से लथपथ मिला शव, इलाके में मचा हड़कंप



यूपी : रेलवे ट्रैक के किनारे खून से लथपथ पड़े प्रेमी जोड़े का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. शव के पास ही एक 312 बोर का तमंचा भी मिला. यह सनसनीखेज घटना यूपी के लखीमपुर खीरी जिले की है.

यह मामला लखीमपुर खीरी जिले के मैगलगंज थाना क्षेत्र के कस्बे का है. बताया जा रहा है कि सीतापुर जिले के कचुरा में रहने वाले 17 वर्षीय पवन और लखीमपुर खीरी ज‍िलेे के गांव की ही रहने वाली दूसरी बिरादरी की 17 वर्षीय लड़की पिछले 3 दिन से अपने घर से गायब थे जिसकी परिवार वालों ने सीतापुर जिले के थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

बुधवार सुबह जब मैगलगंज कस्बे के लोग रेलवे ट्रैक के किनारे गए तो वहां पर एक लड़की और एक लड़के का खून से लथपथ शव देखा जिस पर मौके पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. खून से लथपथ पड़े प्रेमी जोड़े के पास एक नया 312 बोर का तमंचा भी बरामद हुआ.

रेलवे ट्रैक के पास प्रेमी जोड़े के खून से लथपथ पढ़े शव के मिलने की जानकारी के बाद लखीमपुर खीरी जिले के एसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. 

लखीमपुर खीरी जिले के एसपी विजय ढुल ने बताया कि यह प्रेमी जोड़ा 2 दिन से अपने घर से लापता था जिनके गुमशुदगी की रिपोर्ट सीतापुर जिले में दर्ज है. इनका यह खून से लथपथ पड़ा शव मिला है. इससे यह प्रतीत होता है कि दोनों लोगों ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है.
Powered by Blogger.