CRIME : सड़क किनारे बाेरे में बंद मिला काॅलेज छात्रा का शव, छात्रा के साथ दुष्कर्म होने की आशंका..




बिहार : बिहार के सीतामढ़ी में बीए पार्ट वन में पढ़ने वाली छात्रा की गला रेतकर हत्या कर दी गई. छात्रा का शव बोरे में बंद नगर थाना क्षेत्र के बरियारपुर में सड़क किनारे मिला. शव मिलने से आसपास के इलाके हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और इस मामले की जांच में जुट गई है.  मृतका की पहचान टंडसपुर निवासी मंजू के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि छात्रा किसान कॉलेज की स्टूडेंट थी और गुरुवार को घर से कॉलेज के लिए निकली थी. लेकिन वापस घर नहीं लौटी. 

शुक्रवार को उसकी लाश बरियारपुर सड़क किनारे बोड़े में बंद मिली. लोग आशांका जाता रहे हैं कि छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या की गई. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही कारणों का पता चल पाएगा. 

पुलिस ने बताया कि गला रेतकर छात्रा की हत्या की गई है. मामले की जांच की जा रही है. घटनास्थल पर पहुंचे छात्रा के माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है. 

डीएसपी सदर रमाकान्त उपाध्याय का कहना है कि छानबीन की जा रही है. पुलिस को कुछ सुराग भी मिले हैं, जिस पर काम किया जा रहा है, जल्द ही हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा. 
Powered by Blogger.