MP : बड़ा हादसा : नर्मदा नदी में डूबी नाव 15 से अधिक पर्यटक थे सवार , 9 लोगों को सुरक्षित निकाला, 2 लापता : सर्चिंग जारी

खरगौन। मध्यप्रदेश के खरगौन जिले के बड़वाह में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया। एक दर्जन से अधिक पर्यटकों से भरी एक नाव नर्मदा नदी में डूब गई। इस घटना में कुछ लोगों के लापता होने के समाचार हैं। नाव में करीब एक दर्जन लोग सवार थे।

घटना बड़वाह के नावघाटखेड़ी की है। यहां शुक्रवार को सुबह सनाद और महू के रहने वाले कुछ लोग नाव घाट पहुंचे थे। वहां से सभी लोग एक नाव में सवार हो गए थे। नाव पानी के बहाव में अनियंत्रित हो गई और पुल से टकरा गई। हादसे में नाव में सवार लोग पानी में डूबने लगे। नाव में करीब 13 लोग सवार होना बताए गए हैं। इसमें छोटे-चोटे बच्चे भी शामिल थे।

घायलों को पहुंचाया अस्पताल

बताया जा रहा है कि दोपहर 3.30 बजे तक नाव में सवार दस लोगों को बाहर निकाला जा चुका है। जो लोग घायल और बेहोशी की हालत में हैं उन्हें आकस्मिक चिकित्सा केंद्र पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

नाव में सवार थे एक दर्जन लोग

बताया गया है कि सभी लोग आपस में रिश्तेदार थे, वे परिवार के साथ नर्मदा घाट पर गए थे। इनमें महू और सनावद के तारानगर के भी 3 लोग थे। प्रारंभिक सूचना में कहा गया है कि 20 से अधिक लोग एक नाव में सवार थे।

बचाव दल भी पहुंचा

घटना की सूचना मिलते हैं प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया है और बचाव दल भी पहुंच गया है। हालांकि गोताखोरों ने पहले ही कई लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया था। 24 नावों में गोताखोर लापता लोगों को ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं।

Powered by Blogger.