Murder Case : बुलेट प्रूफ गाड़ी में चलने वाले गैंगस्टर की हत्या, गर्लफ्रेंड शक के घेरे में..



लखनऊ : लखनऊ में बुधवार रात गैंगस्टर अजीत सिंह की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई. अजीत आजमगढ़ के पूर्व विधायक सीपू सिंह हत्‍याकांड का गवाह था और हमेशा बुलेट प्रूफ गाड़ी  में ही चलता था. अब पुलिस हत्या को गैंगवार से जोड़कर देख रही है.

गर्लफ्रेंड पर शक की सुई
लखनऊ के विभूति खंड थाना क्षेत्र के कठौता चौराहे पर हुए गैंगवार में अजीत सिंह हत्याकांड में पुलिस की शक की सुई अब अजीत के सबसे खास मोहर सिंह और अजीत की गर्लफ्रेंड पर है, जो घटना के समय अजीत सिंह के साथ गाड़ी में मौजूद थे.

गोलीबारी के बाद भागी लड़की
पुलिस के अनुसार, लड़की को हिरासत में ले लिया गया है और मोबाइल भी जब्त कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला है कि गोलीबारी के समय अजीत की महिला मित्र गाड़ी में ही मौजूद थी, लेकिन वह बाद में भाग गई.

लड़की से पूछताछ कर रही पुलिस
लखनऊ क्राइम ब्रांच की टीम अजीत सिंह की गर्लफ्रेंड और मोहर सिंह से पूछताछ कर रही है. अब तक की जांच में पता चला है कि अजीत सिंह अपनी गर्लफ्रेंड और मोहर सिंह के साथ खाना खाने के लिए दयाल पैराडाइज चौराहे की तरफ जा रहा था, लेकिन अचानक रास्ते में अजीत ने कहा कि पहले कठौता चौराहा से हुक्का खरीद लेते हैं और फिर खाना खाने चलेंगे.

घात लगाकर बैठे शूटरों ने किया हमला
कठौता चौराहा जाने की बात सिर्फ तीन लोगों को पता थी, लेकिन जैसे ही अजीत सिंह कठौता चौराहे पर पहुंचे, वहां पर पहले से घात लगाकर बैठे तीन शूटरों ने अजीत के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. अजीत को लगभग 8 गोलियां लगी और मोहर सिंह के पैर में गोली लगी है.
Powered by Blogger.