REWA : करोड़ों की संपत्ति का खुलासा : रीवा लोकायुक्त ने मंडी इंपेक्टर के घर की छापेमार कार्यवाही

रीवा जिले के चाकघाट कृषि उपज मंडी में सब इंस्पेक्टर के पद पर पदस्थ हरिशंकर तिवारी के घर पर लोकायुक्त पुलिस की टीम ने छापेमारी की है। जिसके बाद उनके घर से लगभग एक करोड़ रुपए तक की संपत्ति बरामद हुई है। लोकायुक्त की कार्रवाई अभी भी जारी है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उसके बाद से लोकायुक्त लगातार कार्रवाई कर रही है। रीवा लोकायुक्त पुलिस की टीम ने भ्रष्टता की हदें पार करने वाले कर्मचारी के घर दबिश देते हुए करोड़ों की संपत्ति उजागर की है। लोकायुक्त पुलिस की टीम को सूचना मिली थी कि चाकघाट कृषि उपज मंडी में पदस्थ सब इंस्पेक्टर हरिशंकर तिवारी ने आय से अधिक संपत्ति अर्जित की है।

बुधवार को लोकायुक्त पुलिस की टीम ने बुधवार की सुबह सब इंस्पेक्टर हरिशंकर तिवारी के चाकघाट स्थित निवास पर दबिश दी है। उसके बाद 2 स्थानों पर कार्रवाई की गई है, जिसमें करोड़ों की संपत्ति का खुलासा हुआ है।

बताया जा रहा है कि मंडी इंस्पेक्टर की अब तक की सैलरी तकरीबन 18 लाख रुपए है लेकिन अब तक की अर्जित की हुई लगभग एक करोड रुपए की बेनामी संपत्ति सामने आई है, जिसमें दो फोर व्हीलर वाहन, 3 मोटरसाइकिल, दो प्लॉट और तीन मकान शामिल है। अभी जरूरी दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं, जिसके बाद और अधिक संपत्ति उजागर होने की उम्मीद है।

Powered by Blogger.