गीत के माध्यम से हिंसा और गन कल्चर को बढ़ावा देने के आरोप में गिरफ्तार हुआ ये बड़ा सिंगर, गीत में शामिल अन्य कलाकारों के खिलाफ भी मामला दर्ज




श्री बरार ने नए म्यूजिक एलबम 'जान' के गीत को लिखा और गाया है. इसमें उनके साथ बार्बी मान भी शामिल हैं. यू-ट्यूब पर एक महीने के अंदर इस गीत को 13 मिलियन लोगों ने देखा है.

पटियाला पुलिस ने मंगलवार को पंजाबी गायक और गीतकार श्री बरार को सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए एक गीत में हिंसा और गन कल्चर को बढ़ावा देने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने श्री बरार के नए गीत 'जान' में शामिल अन्य कलाकारों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है. 

श्री बरार ने नए म्यूजिक एलबम 'जान' के गीत को लिखा और गाया है. इसमें उनके साथ बार्बी मान भी शामिल हैं. यू-ट्यूब पर एक महीने के अंदर इस गीत को 13 मिलियन लोगों ने देखा है. श्री बरार की गिरफ्तारी ऐसे समय में हुई है जब दर्जनों पंजाबी सिंगर किसानों के समर्थन में उतरे हैं और उनके लिए गाने लिख और गा रहे हैं. 

हाल में बॉलीवुड अभिनेता और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ किसानों के समर्थन में सिंघु बॉर्डर पहुंचे थे. सिंधु बॉर्डर पर उन्होंने किसानों को संबोधित भी किया था. साथ ही सर्दी में गर्म कपड़ों के लिए एक करोड़ रुपये भी दान किया था. 

गुरु रुंधावा को किया गया था गिरफ्तार. बीते दिनों दिग्गज प्लेबैक सिंगर गुरु रुंधावा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था. गुरु रंधावा, सुजैन खान और सुरेश रैना मुंबई के एक क्लब में पार्टी कर रहे थे. इन तीनों सेलेब्रिटीज समेत कुल 34 लोगों को कोविड-19 का उल्लंघन करने के लिए गिरफ्तार किया गया था. हालांकि, तीनों को बाद में बेल मिल गई थी.
Powered by Blogger.