अपनी प्रेमिका को प्रपोज करना पड़ा प्रेमी को भारी, खुशी में फिसला लड़की का पैर और..




प्यार में पड़े दो लोगों में जब प्रेमी अपनी प्रेमिका को प्रपोज करता है ये किसी हसीन सपने के सच होने जैसा लगता है और लोग उमंग से भर उठते हैं. लेकिन ऑस्ट्रिया में एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका को प्रपोज करना भारी पड़ गया. खुशी में प्रेमिका का पैर फिसल गया और वो पहाड़ी से 650 फुट नीचे गहरे चट्टान पर जा गिरी

यह घटना ऑस्ट्रिया के कारिन्थिया इलाके की है जहां एक जोड़े के लिए यह प्यार का पल किसी भयावह सपने में बदल गया. प्रेमी ने जैसे ही प्रेमिका को प्रपोज किया लड़की ने खुशी में सिर हिलाया और इसी दौरान उसका पैर फिसल गया. द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, 27 साल के एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका को कारिन्थिया में प्रपोज किया. इसी दौरान महिला प्रपोजल स्वीकार करने के बाद फल्कर्ट पहाड़ से फिसल कर गिर गई. यह घटना 27 दिसंबर को हुई थी. यह प्रेमी जोड़ा एक दिन पहले ही पहाड़ पर ट्रेकिंग करने आया था.

650 फुट नीचे गिरने के बाद भी युवती बच गई क्योंकि सौभाग्य से भारी बर्फबारी के कारण नीचे बर्फ जमी हुई थी जिससे उसे बहुत ज्यादा चोट नहीं आई. वहीं प्रेमिका को बचाने के लिए युवक भी कूद गया था लेकिन 50 फीट नीचे जाने के बाद वो एक चट्टान के बीच फंस गया और उसकी भी जान बच गई. हालांकि इस दौरान लड़के का पैर टूट गया.

द डेली मेल के मुताबिक, पहाड़ से गिरने के बाद महिला एक झील के पास बेहोश पड़ी हुई थी. एक पर्यटक ने उसे देखने के बाद  सुरक्षाकर्मियों को इसकी जानकारी दी. उसके बाद दोनों प्रेमी प्रेमिका का हेलिकॉप्टर से रेस्क्यू किया गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया. दोनों की जान बच गई और उन्हें सिर्फ फ्रैक्चर हुआ है

घटनास्थल पर मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने डेली मेल को बताया, "दोनों बेहद भाग्यशाली थे! अगर चट्टानों पर बर्फ ना जमी होती तो इसका परिणाम कुछ और ही निकलता.
Powered by Blogger.