MP : 15 साल की नाबालिग से छेड़छाड़ कर परिजनों से भी मारपीट, थाने जाने के लिए साधन नहीं होने से FIR में लगे डेढ़ दिन

Telegram

भोपाल से करीब 40 किलोमीटर दूर स्थित बैरसिया थाना क्षेत्र में दबंगों ने 15 साल की लड़की से छेड़छाड़ कर दी। रोते हुए घर पहुंची बेटी को देख परिजन जब दबंगों के पास पहुंचे, तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट कर दी। घटना 26 फरवरी दोपहर 11 बजे की है, लेकिन गांव थाने से करीब 24 किमी दूर होने के कारण पीड़ित परिवार वहां पहुंचने में डेढ़ दिन लग गए।

फरवरी में पहली बार एक दिन में कोरोना के सबसे ज्यादा 390 केस आए, इंदौर और भोपाल में 100 से ज्याद संक्रमित मिले

शनिवार रात करीब साढ़े 11 बजे पुलिस ने दो महिलाओं समेत चार लोगों पर छेड़छाड़, मारपीट और जाति सूचक शब्दों से अपमानित करने की धाराओं में FIR दर्ज की। ​​​​​बैरसिया थाना क्षेत्र की ललरिया चौकी के अंतर्गत एक गांव में रहने वाली 15 साल की लड़की से गांव के दबंग दीपक ठाकुर ने छेड़छाड़ कर दी। घटना 26 फरवरी की दोपहर करीब 11 बजे की है। वह किसी तरह वहां से बचकर घर आ गई।

20 फीट गहरे कुएं में गिरी स्कॉर्पियो TI और आरक्षक कुएं में डूबे : मौत

उसने परिजनों को इसके बारे में बताया। परिजन बेटी को लेकर दीपक की शिकायत करने उसके घर पहुंच गए। जहां दीपक ने परिवार वालों के साथ मिलकर लड़की और उसके परिवार वालों से मारपीट कर दी। घटना के बाद देर शाम लड़की के घरवाले लहरिया चौकी पहुंचे, लेकिन मामला SC ST एक्ट से जुड़ा होने के कारण TI स्तर का अधिकारी ही मामले की जांच कर सकते हैं।

दो लापता नाबालिग लड़कियों की कुएं में मिली लाशें, गांव में मचा हड़कंप

ऐसे में चौकी से पुलिसकर्मी 27 फरवरी को पीड़ितों को लेकर बैरसिया थाने रात 11:15 बजे पहुंचा। शिकायत पर पुलिस ने दीपक ठाकुर, खुमान सिंह, गीता बाई और रति बाई के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट, गाली गलौज, पॉक्सो और जाति सूचक शब्दों से अपमानित करने समेत अन्य धाराओं में FIR दर्ज की।

SP नॉर्थ जांच खुद कर रहे

मामले की गंभीरता को देखते हुए भोपाल नॉर्थ एसपी विजय कुमर खत्री खुद मामले की जांच कर रहे हैं। उन्होंने थाने से संबंधित मामले की केस डायरी बुलवा ली है। हालांकि अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है, लेकिन पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Powered by Blogger.