SATNA : आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने वाले समिति प्रबंधक राजमणि मिश्रा के घर रीवा EOW की 40 सदस्यीय टीम ने मारा छापा

सतना। सतना जिले में करोड़ों के आसामी अधिकारी और प्रबंधकों की परतें एक बार फिर खुलने लगी है। अपने पद का दुरुपयोग कर आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने वाले ऐसे ही एक सहकारिता समिति प्रबंधक राजमणि मिश्रा के घर रीवा से आई ईओडब्ल्यू की टीम ने छापा मारा। समिति प्रबंधक राजमणि के सीतपुरा स्थित आवास सहित तीन ठिकानों पर एक साथ कार्रवाई की गई है। बताया जा रहा है कि सीतपुरा में ही आवास के आसपास उसके अलग-अलग दो ठिकाने और हैं। जहां सुबह से ही ईओडब्ल्यू की टीम ने छापामार कार्रवाई जारी है।

बेला-अमरपाटन चोराहे पर दर्दनाक घटना, बाइक सवार दो व्यक्तियों को ट्रक ने कुचला, एक की मौत दूसरे की हालत गंभीर

एक करोड़ से ज्यादा की नकदी बरामद

निरीक्षक मोहित सक्सेना के नेतृत्व में रीवा से आए आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ के दल द्वारा पूछताछ की जा रही है। जांच के दौरान दल ने घर से दस्तावेज व नकदी रकम भी बरामद किया है। टीम में शामिल महिला व पुरुष अधिकारियों द्वारा घर से मिले नकदी की गिनती की जा रही है। अब तक एक करोड़ से ऊपर की राशि मिलने का अनुमान लगाया गया है।

दृश्यम फिल्म स्टाइल से की प्रेमिका की हत्या, पहले गला घोंटा फिर कुत्ते के साथ शव को दफनाया


अधिकारियों को मिली थी शिकायत

उल्लेखनीय है कि इस मामले में ईओडब्ल्यू रीवा को सहकारिता समिति के प्रबंधक राजमणि मिश्रा के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत मिली थी। अधिकारियों ने पहले तो इस शिकायत को अपने स्तर पर परखा और फिर जांच पुख्ता होने पर समिति प्रबंधक के घर और ठिकानों पर आज एक साथ कार्रवाई की गई है। सुबह लगभग 6 बजे से जारी है कार्रवाई अभी भी चल रही है जिसमें और भी संपत्ति उजागर होने की संभावना जताई गई है।

Powered by Blogger.