महानायक फिर बीमार: 78 साल के अमिताभ बच्चन ने दिए सर्जरी के संकेत, जानिए क्या है संकेत?

Telegram



लिखा- मेडिकल कंडीशन -

सतत रूप से अपना ब्लॉग अपडेट करने और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अमिताभ बच्चन की तबियत ठीक नहीं है। इस बात की जानकारी खुद बिग बी ने ब्लॉग में दी है। उनकी पोस्ट में उन्होंने सर्जरी की बात भी लिखी है। 78 साल के बिग बी लिखते हैं, "मेडिकल कंडीशन सर्जरी नहीं लिख सकता।" हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि वे किस बीमारी से जूझ रहे हैं।

फैन्स ने मांगी सलामती की दुआ-

ब्लॉग पर कमेंट कर लोग अमिताभ की सलामती की दुआ मांग रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, "सर अपना ख्याल रखिए। गेट वेल सून।" एक अन्य यूजर ने लिखा है, "आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना करते हैं।" बिग बी ने सोशल मीडिया पर भी अपनी एक फोटो शेयर कर फैन्स को टीज किया है। उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में विस्मयादी बोधक और प्रश्नवाचक चिन्हों का इस्तेमाल किया है। इसे देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि वे किसी अनिश्चितता की ओर इशारा कर रहे हैं।

पिछले साल हुए थे कोरोना पॉजिटिव

पिछले साल अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। उनका इलाज मुंबई के नानावटी अस्पताल में चला था। इस दौरान अपने ब्लॉग के जरिए वे लगातार हेल्थ अपडेट देते रहे थे। 22 दिन अस्पताल में रहने के बाद ठीक होकर वे घर लौटे थे। जबकि अभिषेक 28 दिन तक अस्पताल में भर्ती रहे थे। ऐश्वर्या और आराध्या 10 दिन में ही अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई थीं।

बिग बी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

अमिताभ बच्चन पिछले दिनों अजय देवगन के निर्देशन में बन रही फिल्म 'मे डे' की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म में अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और बोमन ईरानी की भी अहम भूमिका है। उनकी पिछली फिल्म 'गुलाबो सिताबो' थी, जो 12 जून 2020 को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। उनकी अपकमिंग फिल्मों में 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'बटरफ्लाई' भी शामिल हैं।

Powered by Blogger.