BHOPAL : हमलावर ने बीच सड़क पर दोस्त का रेता गला , गर्लफ्रेंड के विवाद में हत्या की आशंका

Telegram

भोपाल में बुधवार रात 12 बजे एक बदमाश ने अपने दोस्त की बीच सड़क पर गला रेतकर हत्या कर दी। वारदात के वक्त हमलावर के साथ उसके दो साथी भी थे। हमलावर ने पहले तो चाकू से अपने दोस्त का गला रेत दिया फिर उसके पेट पर वार किए। इससे पीड़ित गंभीर रूप से घायल हो गया और बाद में उसकी मौत हो गई।

इस पूरी घटना के दौरान मौके से गाड़ियां गुजरती रहीं, लेकिन किसी ने हमलावर को रोकने या पीड़ित की मदद करने की कोशिश नहीं की। शहर के गौतमनगर इलाके के पीजीबीटी कॉलेज के पास हुई यह घटना CCTV में कैद हो गई, जिससे वारदात का खुलासा हुआ।

मुख्य आरोपी पकड़ा गया, 2 आरोपी फरार

पुलिस के मुताबिक आरोपी नदीम बच्चा ने अपने साथियों फैजान और सैय्यद के साथ मिलकर यह वारदात की। आरोपियों ने शराब पी रखी थी। घटना में मारे गए शख्स का नाम सादाब जहरीला था। नदीम ने पहले तो सादाब के पेट पर चाकू से हमला किया और फिर गला रेत दिया, इसके बाद एक बार फिर पेट पर चाकू मारे। बताया जा रहा है कि वारदात के बाद नदीम ने थाने में पहुंचकर सरेंडर कर दिया, हालांकि पुलिस का दावा है कि घेराबंदी कर उसे पकड़ा गया है। वहीं नदीम के दोनों साथी फरार हैं। इन सभी के खिलाफ मर्डर का केस दर्ज किया गया है।

मुख्य आरोपी आदतन अपराधी है

पुलिस इसे आपसी रंजिश का मामला बता रही है। पुलिस से जुड़े सूत्रों के मुताबिक यह घटना गर्लफ्रेंड को लेकर हुए विवाद के चलते हुई। मुख्य आरोपी नदीम निशातपुरा इलाके का बदमाश है। उसके खिलाफ पहले से कई केस दर्ज हैं। वहीं मृतक सादाब जहरीला भी टीटी नगर इलाके का गुंडा था। उसके खिलाफ भी अलग-अलग थानों में 24 से ज्यादा केस दर्ज हैं।

आरोपी ने एक दूसरे दोस्त पर भी हमला किया था

पुलिस ने बताया कि सादाब के मर्डर से पहले नदीम और उसके साथियों ने अपने एक दूसरे दोस्त स्पर्श सोनी पर भी चाकुओं से हमला कर घायल कर दिया था। टीला जमालपुरा इलाके में हुए इस मामले में तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया गया है। स्पर्श सोनी भी 2019 में निशातपुरा में लूट के मामले में जेल जा चुका है।

Powered by Blogger.