मॉडलिंग से राजनीति तक : मशहूर चेहरों के जरिए जनता के बीच जड़ जमा रही BJP : जानिए कौन हैं बीजेपी में शामिल

 

मॉडलिंग से राजनीति तक : मशहूर चेहरों के जरिए जनता के बीच जड़ जमा रही BJP : जानिए कौन हैं बीजेपी में शामिल

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव (West Bengal Election 2021) से पहले सभी राजनीतिक दल अपने-अपने संगठन की पकड़ मजबूत करने में जुटे हैं। यही वजह है कि हर दल ऐसे चेहरों को शामिल कर रहे हैं जो जनता के बीच बेहतर परिणाम दिलाने मदद कर सके। इसी कड़ी में बीजेपी लगातार अपने मिशन बंगाल को अंजाम दे रही है।

क्रिकेटर से लेकर फिल्म ऐक्टर तक बीजेपी एक-एक करके अपने पाले में लाने की कोशिश में जुटी है। इसी कड़ी में बीजेपी ने गुरुवार को अभिनेत्री पायल सरकार ( Payal Sarkar ) को पार्टी में शामिल किया। आईए जानते हैं कौन है पायल सरकार और उनका अब तक का सफर...

पायल सरकार ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की। उसके बाद उन्हें बंगाली सिनेमा में फिल्मों के प्रस्ताव मिलने लगे। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत बंगाली सिनेमा में वर्ष 2006 में फिल्म 'बिबर' से की।

पायल अपने अब तक के फिल्मी सफर में कई फिल्में कर चुकी है, जिसके लिए उन्हें कई पुरस्कारों से भी नवाजा जा चुका है।

उन्होंने हाल ही में 'मिर्च 3' और 'हेचही' में काम किया है। अब वे बीजेपी का दामन थामकर सियासी पारी खेलने जा रहीं हैं।

उनिश कुरी के कवर पेज पर पायल

पायल सरकार पॉपुलर बंगाल मैग्जीन ‘उनिश कुरी’ के कवर पेज पर आ चुकी हैं। साल 2010 में फिल्म ‘ले चक्का’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का आनंदलोक अवॉर्ड जीत चुकी हैं।

साल 2016 में वह फिल्म ‘जोमेर राजा दिलो बोर’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के लिए कलाकार अवॉर्ड् जीत चुकी हैं।

25 फरवरी को बंगाल की मशहूर अभिनेत्री पायल सरकार ने एक कार्यक्रम को दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थाम लिया।

टीएमसी की राह पर बीजेपी

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में ऐसे ही मशहूर चेहरों को टीएमसी को फायदा मिला था। नूरजहां और मिमि चक्रवर्ती को पार्टी शामिल करना टीएमसी के लिए बेहतर साबित हुआ और दोनों ही जीत कर संसद तक पहुंची। बीजेपी भी इसी तर्ज पर फिल्मी सितारों और मशहूर चेहरों को पार्टी में लाकर अपनी जीत के लिए मजबूत आधार बना रही है।

Related Topics

Latest News