REWA : नगरीय निकाय चुनावों की तैयारियों में जुटी बीजेपी, प्रदेश के दौरे पर निकले बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा

Telegram

रीवा. मध्यप्रदेश में भले ही अभी नगरीय निकाय चुनावों की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन बीजेपी ने निकाय चुनाव की तैयारियां तेज कर दी है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा निकाय चुनाव से पहले प्रदेश का दौरा कर रहे हैं। गुरुवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रीवा पहुंचे जहां उन्होंने स्थानीय राजनिवास में मीडिया से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा बूथ जीता तो चुनाव जीता के मूलमंत्र पर काम करती है।

जनता से फीडबैक लेकर बनाएंगे घोषणा पत्र

रीवा में मीडिया से बात करते हुए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि नगरीय निकाय चुनाव और संगठन के सुदृढ़ीकरण को लेकर वो ये यात्रा कर रहे हैं। भाजपा बूथ जीता तो चुनाव जीता के मूलमंत्र पर काम करती है, उसकी तैयारी हर स्तर पर की जा रही है। उन्होंने आगे बताया कि चुनाव संचालन समिति की बैठक में तय किया गया है कि नगरीय निकाय चुनाव के लिए जो घोषणा पत्र तैयार होगा वह जनता से फीडबैक लेकर बनाएंगे। इसमें भाजपा पदाधिकारी प्रबुद्धजनों से सुझाव लेंगे।

रीवा में नेतृत्व का विकास अनुकरणीय- वीडी शर्मा

वीडी शर्मा ने कहा कि रीवा के नेतृत्व ने जो विकास किया है, वह अनुकरणीय है। अभी जानकारी गई है कि रीवा में देश का तीसरा रिवर फ्रंट बनने जा रहा है। विकास के मुद्दे पर दलगत राजनीति से ऊपर उठकर सोचना होगा। इस चुनाव में विकास के मुद्दे को लेकर ही उतरेंगे। रीवा को और अच्छा बनाना भाजपा का संकल्प है। उन्होंने विधायक गिरीश गौतम के विस अध्यक्ष बनने पर विंध्य के लोगों को बधाई भी दी। सरकार में विंध्य की उपेक्षा के सवाल पर वीडी शर्मा ने कहा कि मप्र को बचाने के लिए परिस्थिति के अनुरूप निर्णय लिया गया है। जो साथी जनमत लेकर आए उनको स्थान मिला, आगे विंध्य के लिए अच्छा निर्णय होगा। अलग विंध्य प्रदेश बनाने के मुद्दे पर वीडी शर्मा ने कहा कि यह स्थानीय विधायकों का अपना मत है।

Powered by Blogger.