REWA : सामान गोलीकांड : पुलिस पेट्रोलिंग का दिखा असर, 22 घण्टे के अंदर फिल्मी तर्ज पर हुई युवक की हत्या के मुख्य संदेही हुए चिन्हित

 

REWA : सामान गोलीकांड : पुलिस पेट्रोलिंग का दिखा असर,  22 घण्टे के अंदर फिल्मी तर्ज पर हुई युवक की हत्या के मुख्य संदेही हुए चिन्हित

रीवा। एसपी राकेश सिंह की बेहतर पुलिसिंग और मेहनत का असर  एएसपी शिवकुमार वर्मा के निर्देश पर सीएसपी प्रतिभा शर्मा की दिखी प्रतिभा निरीक्षक विनोद सिंह, आदित्य प्रताप सिंह, शिवपूजन मिश्रा, शिवा अग्रवाल, एसआई शाहना खान की समान थाना पुलिस के साथ 24 घण्टे तक लगातार मेहनत का असर समान थाना से कुछ ही दूर पर फिल्मी तर्ज पर हुई युवक की हत्या के मुख्य संदेही हुए चिन्हित जल्द करेगी रीवा पुलिस खुलासा।

क्या था मामला

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात 9 बजे दीपक मिश्रा अपने अन्य चार साथियों के साथ रानी तालाब स्थित पार्क में बैठकर पहले तो बर्थडे पार्टी मनाई। जिसके बाद पांचों मित्रों ने मौके पर शराब पी। तकरीबन 11 बजे दीपक मिश्रा अपने अन्य दोस्तों के साथ बाइक में सवार होकर शहर घूमने निकला था। रात में ही वह पहले पुराने बस स्टैंड स्थित भुल्लन पान वाले के दुकान पर पान खाने पहुंचा। यहां सिगरेट और पान के बाद वह अपने मित्र रवि सोंधिया निवासी नेहरू नगर को छोड़ने के लिए नेहरू नगर के लिए रवाना हुआ। जैसे ही वह समान थाना क्षेत्र अंतर्गत उप्पल मोटर्स के समीप प्रताप मैरिज गार्डन पहुंचा ।उसी समय सामने की ओर से आ रही चार पहिया सफारी कार की लाइट उसके ऊपर पड़ी। जिसको लेकर उसने नाराजगी व्यक्त की। हालांकि कार में सवार युवकों ने भी दीपक मिश्रा सहित उसके साथियों को औकात में रहने की नसीहत दी ।विवाद देखते-देखते बढ़ गया ।और कार सवार युवक ने पिस्टल से दीपक मिश्रा पर फायर कर दिया ।जिसमें दीपक मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई।

मौके पर पुलिस कप्तान

शहर के मध्य स्थली में हुई हत्या की वारदात के बाद स्वयं पुलिस कप्तान राकेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने न केवल मौके का जायजा लिया बल्कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए आवश्यक दिशा निर्देश भी जारी कर दिया है।


LIKE करें रीवा न्यूज़ मीडिया का OFFICIAL PAGE पढ़ें ताजा खबरें 

हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे

Related Topics

Latest News