SIDHI UPDATE : घायलों से मिलने सीधी पहुँचे सीएम शिवराज, अबतक 51 लोगों की मौत : परिजनों को बंधाया ढांढस

सीधी। बीते कल सीधी में नहर में बस गिरने से हुए हादसे में अब तक 51 लोगों की मौत हो गई है, इसी सिलसिले में सीएम शिवराज सिंह चौहान आज घटना में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने रामपुर नैकिन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती घायल लोगों से भी मुलाकात की और घटना स्थल का जायजा भी लिया।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मृतकों के परिजनों को ढांढस बंधाया है। और घायलों को बेहतर उपचार के निर्देश दिए हैं। बता दें​ कि सीधी बस हादसे में 51 लोगों की नहर में डूबने से मौत हो गई है, आज बस के ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इस हादसे के कारण कल से पूरे प्रदेश का माहौल गमगीन है। सीएम शिवराज आज दमोह के दौरे पर जाने वाले थे लेकिन उन्होंने यह दौरा रद्द कर दिया है।

सीधी रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री ने कहा कि सीधी में हुआ हादसा बेहद दुःखद है। मैं कल सीधी जाना चाहता था, लेकिन वहां चल रहे रेस्क्यू ऑपरेशन में व्यवधान पैदा होता। लेकिन ऐसी परिस्थिति में, मैं बैठा नहीं रह सकता हूं। मैं सीधी जा रहा हूं, वहां पीड़ित परिवारों से मुलाकात करुंगा।

सीएम ने आगे कहा कि जो चले गए है उन्हें तो हम वापस लेकर नहीं आ सकते है।

मैं सीधी में पीड़ित परिवारों से मुलाकात करूंगा। हम किस तरह से पीड़ित परिवारों की मदद कर सकते है इसकी कोशिश करूंगा। साथ ही घटना के मूल में जाने की कोशिश करूंगा।

बता दें कि बस में करीब 60 लोग सवार थे, जिनमें कई नर्सिंग छात्राएं भी शामिल थी। ग़्क़्ङक़ और च्क़्ङक़ की टीम मंगवार देर रात रेस्क्यू रोक दिया। वहीं आज सुबह से अब तक नहर से तीन लाश बरामद की है। अभी भी लापता लोगों की तलाश जारी है।

Powered by Blogger.