REWA : महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का रीवा बंद, जानिए कैसा रहा असर..

    

रीवा। महंगाई के विरोध में मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रदेशव्यापी बंद का मिलाजुला असर देखने को मिला।भोपाल में कांग्रेस ने दोपहर 2 बजे तक लोगों से दुकानें बंद करने की अपील की थी। सड़कों पर उतरकर कांग्रेस नेताओं ने बंद को सफल कराने में जुटे रहे। इंदौर पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने भी बंद का समर्थन किया। 

शहर कांग्रेसी द्वारा शहर के व्यापारियों से हाथ जोड़कर बंद कराते हुए नगर निगम के सामने से निकले, जिसमें कई वरिष्ठ नेता साथ ही जुलूस निकालते हुए सक्रिय भूमिका दिखी।


डीजल -पेट्रोल के महंगे दाम को लेकर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी सिरमौर ने कराया सिरमौर बाजार बंद ,व्यापारियों ने बंद का किया समर्थन जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के अध्यक्ष त्रियुगीनारायण शुक्ला "भगत" जी के नेतृत्व मे सिद्धार्थ तिवारी, सिरमौर मे सिद्धनाथ पांडे, अमृतांश तिवारी , गणेश प्रसाद पांडे,हीरामणि मिश्रा,चरण सिंह,प्रमोद कुमार पाण्डेय, शीवेन्द्र सिंह  सहित कई कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ताओ ने मिल कर सिरमौर मे व्यापारिक प्रतिष्ठानों को वन्द कराया । सिरमौर मे जय स्तंभ से क्योटी मार्ग, डभौरा मार्ग व रीवा रोड मे रैली के साथ कांग्रेश नेतृत्व एक जुट दिखा । वही रैली मे सरकार के विरोध में जमकर नारेवाजी की गई ।

डीजल पेट्रोल के बढ़ते दामों , एलपीजी के बढ़ते दाम के खिलाफ अध्यक्ष कमलनाथ के मध्यप्रदेश बन्द के  निर्देश पर महिला कांग्रेस ने महंगाई के खिलाफ सड़क पर खो खो खेल कर विरोध जताया . 

Powered by Blogger.