CM के आने से पहले सीधी बस हादसे का आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार, एक घर से परिवार के चार सदस्यों की निकली अर्थी, तो पूरा इलाका हुआ गमगीन


सीधी।  नहर में बस गिरने से हुए हादसे में अब तक 51 लोगों के शव बरामद हुए हैं, वहीं, 7 लोगों को रेस्क्यू कर बचाया गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सीधी के लिए रवाना हुए हैं। सीएम शिवराज पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेंगे।

वहीं बस हादसे के आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। सीएम के घटनास्थल पर पहुंचने के पहले आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है, आश्चर्य़ की बात है कि इतने बड़े हादसे में ड्राइवर को खरोंच तक नहीं आई है। वहीं कुसमी गांव के एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत से इलाके में मातम पसर गया है। परिवार के चार सदस्यों की एक साथ जब अर्थी निकली तो पूरा इलाका गमगीन हो गया। 

बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान आज सीधी के लिए रवाना हुए हैं। सीएम शिवराज पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेंगे।

सीधी रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री ने कहा कि सीधी में हुआ हादसा बेहद दुःखद है। मैं कल सीधी जाना चाहता था, लेकिन वहां चल रहे रेस्क्यू ऑपरेशन में व्यवधान पैदा होता। लेकिन ऐसी परिस्थिति में, मैं बैठा नहीं रह सकता हूं। मैं सीधी जा रहा हूं, वहां पीड़ित परिवारों से मुलाकात करुंगा।

सीएम ने आगे कहा कि जो चले गए है उन्हें तो हम वापस लेकर नहीं आ सकते है। मैं सीधी में पीड़ित परिवारों से मुलाकात करूंगा। हम किस तरह से पीड़ित परिवारों की मदद कर सकते है इसकी कोशिश करूंगा। साथ ही घटना के मूल में जाने की कोशिश करूंगा।

बता दें कि बस में करीब 60 लोग सवार थे, जिनमें कई नर्सिंग छात्राएं भी शामिल थी। ग़्क़्ङक़ और च्क़्ङक़ की टीम मंगवार देर रात रेस्क्यू रोक दिया। वहीं आज सुबह से अब तक नहर से तीन लाश बरामद की है। अभी भी लापता लोगों की तलाश जारी है।

जानकाकरी के अनुसार यह नहर करीब 20 फीट गहरी और 20 फीट चौड़ी है, जिसमें बस पूरी तरह से डूब गई। इस बड़ी नहर में काफी तेज पानी बह रहा था।​ घंटों रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद यात्रियों के शव बरामद किया है।

Powered by Blogger.