REWA : कल 27 फरवरी को पूर्व सीएम कमलनाथ का रीवा आगमन

Telegram

रीवा। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का रीवा आगमन संत रविदास जयंती पर्व 27 फरवरी को हो रहा है। पूर्व सीएम रीवा के एनसीसी ग्राउंड में जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित संत रविदास की जयंती मैं संभागीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

उक्त जानकारी जिला कांग्रेस कमेटी के शहर अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू व जिला कांग्रेस ग्रामीण अध्यक्ष त्रियुगीनारायण शुक्ला भगत ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में देते हुए बताया कि संभागीय कार्यकर्ता सम्मेलन में रीवा, सीधी, सतना, सिंगरौली के कांग्रेस कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के अलावा जिले के किसान व्यापारी एवं भगवान श्री संत रविदास जी के अनुयाई काफी संख्या मे उपस्थित होंगे।

उक्त कार्यक्रम सुबह 11 बजे से आयोजित है अध्यक्ष द्वय ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष के रीवा कार्यक्रम के संबंध में जानकारी देते बताया कि पूर्व सीएम 27 फरवरी शनिवार को विशेष वायुयान द्वारा सुबह 10:00 बजे दिल्ली से रवाना होकर 10:50 बजे खजुराहो पहुंचेंगे जहां से हेलीकॉप्टर से रवाना होकर 11:30 बजे सैनिक स्कूल के हेलीपैड में उतरेंगे व सीधे संभागीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने एनसीसी ग्राउंड पहुंचेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री 1:00 बजे रीवा से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। उन्होंने आगे कहा कि पूर्व मंत्री के रीवा आगमन को लेकर कार्यक्रम के प्रभारी एवं प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री लखन घनघोरिया के नेतृत्व में सभी तैयारियां की जा चुकी हैं तथा संभाग के सभी जिला कांग्रेस के अध्यक्षों को व वरिष्ठ नेताओं को आमंत्रित भी किया जा चुका है साथ ही जिले के सभी वरिष्ठ नेता अपने अपने विधानसभा क्षेत्र तथा ब्लॉक मुख्यालयों में कार्यक्रम में उपस्थिति के लिए किसान व्यापारियों तथा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से पहुंचने की अपील कर रहे हैं।

उन्होंने जिले व संभाग के सभी कांग्रेस जनों से कार्यक्रम स्थल में सुबह 10:30 बजे तक पहुंचने की अपील की है साथ ही संभाग के सभी कांग्रेस पदाधिकारियों ब्लॉक अध्यक्षों तथा मोर्चा संगठन के अध्यक्षों पदाधिकारियों व नगर निगम नगर परिषद तथा त्रिस्तरीय पंचायत के निवर्तमान जनप्रतिनिधियों से भी उपस्थिति की अपील की गई है।
Powered by Blogger.