REWA : पूर्व मंत्री एवं रीवा विधायक ने रौसर में सड़क निर्माण कार्य का किया शिलान्यास

पूर्व मंत्री एवं रीवा विधायक श्री राजेन्द्र शुक्ल ने ग्राम रौसर में पंच परमेश्वर एवं मनरेगा मद से 2.55 लाख रूपये की लागत से बनाई गई 100 मीटर पीसीसी रोड का भूमिपूजन किया। इस दौरान उन्होंने 2.41 लाख रूपये से विधायक निधि से निर्मित 300 मीटर ग्रेवल रोड का लोकार्पण भी किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक श्री शुक्ल ने कहा कि रौसर गांव के सर्वांगीण विकास के कार्य प्राथमिकता से कराये जायेंगे। प्रदेश में नगरीय क्षेत्रों के साथ ही गांवों के विकास व वहां मूलभूत सुविधाओं की उपलब्धता के सभी काम हो रहे हैं। गरीबों को शासन की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिलाया जा रहा है। रौसर गांव में नहरों से सिंचाई के लिये पानी की कोई कमी नहीं रहेगी तथा अन्य सड़कों के निर्माण के साथ ही कुलदेवी मंदिर का निर्माण भी कराया जायेगा। उन्होंने कहा कि रौसर गांव के सभी पात्र व्यक्तियों के आयुष्मान कार्ड बनें इस हेतु जिला प्रशासन को कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया जायेगा। पूर्व मंत्री ने रौसर गांव के विकास कार्यों के लिये सरपंच को बधाई दी।

इस अवसर पर स्वागत उद्बोधन सरपंच ऊषा शर्मा ने दिया कार्यक्रम में जिला गौसंवर्धन बोर्ड के उपाध्यक्ष राजेश पाण्डेय श्रीमती कमल सिंह बरगाही, प्रेमप्रकाश पाण्डेय, राजेश्वर प्रसाद मिश्र, डॉ. भूपेन्द्र सिंह, नीरज गौतम, नागेन्द्र पाण्डेय, कमलेश मिश्रा, राजीव तिवारी सहित बड़ी संख्या में ग्रामवासी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन बैजूभाई ने किया तथा आभार प्रदर्शन पीयूष मिश्रा द्वारा किया गया।

Powered by Blogger.