MP : इंदौर शहर के राजवाड़ा क्षेत्र से आठ साल की बच्ची का अपहरण : इलाके में मचा हड़कंप

 

MP : इंदौर शहर के राजवाड़ा क्षेत्र से आठ साल की बच्ची का अपहरण : इलाके में मचा हड़कंप

इंदौर। इंदौर शहर के राजवाड़ा क्षेत्र से आठ वर्षीय बच्ची के अगवा होने से हड़कंप मचा हुआ है। शक है बच्ची को मुंहबोले चाचा ने ही अगवा किया है। कोतवाली थाना पुलिस ने उसके विरुद्ध अपहरण का केस दर्ज कर लिया है। कोतवाली सीएसपी हरीश मोटवानी सहित तीन थानों की पुलिस बच्ची और आरोपित को तलाश रही है। बच्ची की तलाश में कई टीमें जांच में लगी है, राजवाड़ा, कोठारी मार्केट, नगर निगम चौराहा, अस्पताल सब जगह छानीबन चल रही है।

टीआइ भास्करदत्त त्रिपाठी के मुताबिक घटना बोलिया सरकार की छत्रियों के पास की है। 35 वर्षीय व्यक्ति ने शनिवार सुबह बताया कि वह बेटी के साथ भिक्षा मांगता है और छत्रियों पर ही रहता है। शुक्रवार रात करीब आठ बजे खाना खाने के बाद बेटी टंकी से पानी लेने गई थी। कुछ देर बाद उसका दोस्त लंगड़ा भी यह बोलकर चला गया कि बच्ची को देख कर आता हूं। काफी देर बाद दोनों ही नहीं लौटे।

रातभर राजवाड़ा, कृष्णपुरा की छत्रियां, एमजी रोड और आसपास ढूंढता रहा। सुबह थाने पहुंचा और अपहरण की रिपोर्ट लिखवाई। सूचना मिलते ही एमजी रोड, कोतवाली और तुकोगंज थाना की पुलिस को जांच में लगा दिया। यह वही क्षेत्र है जहां तीन बच्चियों को अगवा कर मार दिया गया था। पुलिस पूरे परिसर के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

इन वारदातों से सकते में पुलिस

अप्रैल 2018 में चार महीने की बच्ची को उसके रिश्तेदार ने ही अगवा कर दुष्कर्म किया और पटक पटक कर हत्या कर दी।

वर्ष 2019 में एक वर्षीय बच्ची के साथ उसके रिश्तेदार ने ही दुष्कर्म किया।

अक्टूबर 2018 में द्वारकापुरी थाना क्षेत्र से अगवा चार वर्षीय बच्ची को परिचित ने अगवा कर एमजी रोड थाने के सामने दुष्कर्म कर हत्या कर दी थी।

Related Topics

Latest News