MP : एक दिन में बुझे छह घरों के चिराग, तेज रफ्तार कार खड़े टैंकर में घुसी, किसी का हाथ तो किसी का सिर धड़ से अलग हुआ

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

मध्यप्रदेश के इंदौर में सड़क हादसे में 6 दोस्तों की मौत हो गई। वे पार्टी करके लौट रहे थे। उनकी कार खड़े टैंकर में पीछे से भिड़ गई। टक्कर इतनी तेज थी कि डंपर की स्टेपनी टूट गई और कार का अगला हिस्सा पिछली सीट से जा मिला। हादसा सोमवार रात करीब एक बजे निरंजनपुर चौराहे के पास हुआ।

दो दोस्त सीट से उछलकर बोनट पर आ गिरे। उनमें से किसी का हाथ तो किसी का सिर धड़ से अलग हो चुका था। वे देवास की तरफ से आ रहे थे। हालांकि, अभी यह नहीं पता चला है कि वे पार्टी करने कहां गए थे और हादसा किन परिस्थितियों में हुआ।

4 की मौके पर ही मौत, 2 ने अस्पताल में दम तोड़ा

लसूड़िया पुलिस के एसआई नरसिंह पाल ने बताया कि कार बुरी तरह डैमेज हो चुकी थी। इसे गैस कटर से काटकर शवों को बाहर निकालना पड़ा। इसमें कुल छह लोग ही सवार थे। चार की मौके पर ही मौत हो गई। दो दोस्तों की सांसें चल रही थीं, लेकिन एमवाय अस्पताल में उन्होंने भी दम तोड़ दिया।

सड़क हादसे में इन 6 लोगों की जान गई

ऋषि (19) पिता अजय पंवार पिता निवासी 129, भाग्यश्री कॉलोनी।

गोलू उर्फ सूरज (23) पिता विष्णुदास निवासी मालवीय नगर।

छोटू उर्फ चंद्रभान रघुवंशी (25) पिता शैलेन्द्र रघुवंशी मालवीय नगर।

सोनू जाट (23) पिता दुलीचंद जाट निवासी आदर्श मेघदूत नगर।

सुमित (20) पिता अमरसिंह यादव निवासी भाग्यश्री कॉलोनी।

देव (20) पिता रामकुमार निवासी 384/3 मालवीय नगर।

हादसे में मृत 6 दोस्तों की कहानी:इकलौता बेटा सोनू डॉक्टरी की कर रहा था पढ़ाई, बेटे का शव लेने कानपुर से आ रहे पिता भी सड़क हादसे में बाल-बाल बचे

रफ्तार बना अंतिम सफर: एक साथ निकलीं 3 दोस्तों की अंतिम यात्रा, मुक्तिधाम पर 4 को साथ में दी विदाई, छतों में खड़ी महिलाओं ने नम आंखों से किया विदा

Powered by Blogger.