SIDHI UPDATE : एक और शव बरामद, मृतकों की संख्या पहुँची 52 : NDRF और SDRF का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

ऋतुराज द्विवेदी,सीधी। 16 फरवरी को हुए बस हादसे में अब मृतकों की संख्या 52 पहुंच गई है। जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन पूरी तरह से एनडीआरएफ टीम के साथ मौजूद है। रेस्क्यू टीम के लिए आई मिलिट्री फोर्स वापस चली गई है। यह शव रीवा जिले के शिल्पकार नहर में मिलना बताया गया है। शव की पहचान 29 वर्षीय रमेश विश्वकर्मा के रूप में हुई है। शव शुक्रवार की सुबह 10 बजे टिकट नहर में सुरंग के बाहर मिला है।

रेस्क्यू के दौरान मिला शव : बताया गया है कि शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे एनडीआरएफ की टीम रेस्क्यू काम में जुटी हुई थी उसी दौरान शव मिल गया है। घटना के बाद रेस्क्यू टीम लगातार लापता लोगों की तलाश कर रही थी। तलाशी के दौरान जो शव मिले उसके अनुसार तीन और लोगों के लापता होने की जानकारी दी जा रही थी। रमेश का शव मिलने के बाद अब अब दो लोगों की तलाश की जा रही है। रेस्क्यू के दौरान नहर का पानी बंद कर दिया गया था इसके बाद एक बार फिर नहर में पानी छोड़ा गया है ताकि शव यदि कहीं पत्थर या अन्य चीजों में फंसा हो तो पानी के बहाव में देखा जा सके।

16 फरवरी की सुबह हुआ था हादसा : बता दें कि मंगलवार कि सुबह 7:30 बजे सरदा पटना गांव में 32 सीटर बस नहर में फिसल गई थी जिसमें सवार करीब 60 यात्री पानी में डूब गए थे। इस घटना में 7 यात्री जिंदा बच गए थे तो वहीं अब तक 52 शव बरामद हो चुके हैं। दो की तलाश अभी भी जारी है।


लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए REWA NEWS MEDIA फेसबुक पेज लाइक करें

Powered by Blogger.