REWA : मैरिज एनिवर्सरी की पार्टी से लौट रहे इंजीनियर परिवार समेत होटल की पांचवीं मंजिल पर लिफ्ट में फंसे, ढाई घंटे बाद पुलिस ने निकाला


रीवा। एक इंजीनियर अपने परिवार के साथ होटल की लिफ्ट में ढाई घंटे तक फंसे रहे। लिफ्ट पांचवीं मंजिल पर रुक गई थी। काफी देर तक होटलकर्मी लिफ्ट से निकालने की कोशिश करते रहे। लेकिन नामाम रहे। होटल में चीख-पुकार मच गई। पुलिस ने किसी तरफ से लिफ्ट खोलकर परिवार को बाहर निकाला।

देवतालाब विधायक गिरीश गौतम ने विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए भरा नामांकन, कल लेंगे विधानसभा अध्यक्ष पद कि शपथ

बिजली कंपनी के सब इंजीनियर राजेश श्रीवास्तव शनिवार रात करीब 11:00 बजे होटल पाल रेसिडेंसी की लिफ्ट से नीचे आ रहे थे। उनके साथ पत्नी, एक बेटी और परिवार का एक अन्य दिव्यांग सदस्य भी था। अचानक लिफ्ट पांचवीं मंजिल पर रुक गई। परेशान इंजीनियर ने होटल प्रबंधन को इसकी सूचना दी। होटल के कर्मचारियों ने लिफ्ट को दोबारा शुरू करने की कोशिश किया। लेकिन वह सफल नहीं हो सके। इंजीनियर की पत्नी और बच्चे रोने लगे। इंजीनियर ने 100 डायल को सूचना दी। रात करीब 1:30 बजे सामान थाना प्रभारी सुनील कुमार गुप्ता पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। आरक्षक अखिलेश बागरी एवं अनुराग शुक्ला की मदद से लिफ्ट का गेट खोल कर फंसे चारों व्यक्तियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया।

पार्टी के बाद मेहमान चले गए थे

राजेश श्रीवास्तव ने अपनी शादी की 25वीं वर्षगांठ मनाने के लिए होटल की पांचवीं मंजिल में पार्टी दी थी, जिसमें परिवार के लोगों के साथ परिचित भी शामिल हुए। रात 11:00 बजे तक सभी मेहमान वापस चले गए तो वे भी घर जाने के लिए लिफ्ट से नीचे उतर रहे थे, तभी हादसा हो गया। इस मामले में यह बात सामने आई है कि काफी समय से लिफ्ट की मरम्मत नहीं की गई थी।

होटल प्रबंधन से जानकारी ली जा रही है

होटल की लिफ्ट में चार लोग फंस गए थे, जिसकी सूचना डायल 100 के माध्यम से पुलिस को मिली थी। होटल में पहुंचकर लिफ्ट को खुलवाया गया और चारों लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है। इस घटना के संबंध में होटल प्रबंधन से भी जानकारी ली जा रही है।

सुनील कुमार गुप्ता, थाना प्रभारी, सामान

Powered by Blogger.