REWA : SP रीवा की ताबतोड़ कार्यवाही जारी, दो स्थान पर गांजा तो एक स्थान पर पकड़ाई नशीली कफ सिरप

 

              REWA : SP रीवा की ताबतोड़ कार्यवाही जारी, दो स्थान पर गांजा तो एक स्थान पर पकड़ाई नशीली कफ सिरप

रीवा। नशे के कारोबारियों पर इस समय रीवा पुलिस की विशेष नजर बनी हुई है यही कारण है कि लगातार गांजा शराब व नशीली कफ सिरप पर कार्रवाई हो रही है मंगलवार को शहर के अलग-अलग तीन थाना क्षेत्र अंतर्गत कार्रवाई करते हुए रीवा पुलिस ने कुल 4 किलो गाजा एवं एक पेटी नशीली कफ सिरप जप्त की है जिन थानों में कार्रवाई हुई है उसमें बिछिया मऊगंज सहित अतरैला थाना शामिल है।

पहली कार्रवाई

नहर के बिछिया थाना प्रभारी जगदीश सिंह ठाकुर ने मुखबिर की सूचना पर ग्राम भाषा में दबिश देकर विनोद चौबे पुत्र राम भवन चौबे उम्र 56 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया तलाशी के दौरान उसके घर से पुलिस को 1 किलो 200 ग्राम गांजा मिला है पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है

दूसरी कार्रवाई

जिले के मऊगंज थाना प्रभारी विद्या वारिधि तिवारी मुखबिर की सूचना पर ग्राम घुरहता निवासी केंद्र प्रसाद तिवारी पुत्र राम सुरेश तिवारी उम्र 45 वर्ष को गिरफ्तार किया तलाशी के दौरान उनके पास से 25 सीसी ऑन रेक्स सिरप तथा डेढ़ सौ की संख्या में नशे की गोली बरामद हुई है यह दलाल के विरुद्ध मामला दर्ज कर मामले की विवेचना की जा रही है।

तीसरी कार्रवाई

जिले के अतरैला थाना प्रभारी आर एस बागरी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि अतरैला निवासी कैलाश गुप्ता गांजा की अवैध बिक्री करने के लिए गांजा लेकर आ रहा है जिस पर दबिश देकर कैलाश गुप्ता को गिरफ्तार किया गया तलाशी के दौरान कैलाश गुप्ता के पास से 3 किलो प्रतिबंधित गांजा पकड़ा गया है मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

इनका कहना है : जिले में दो स्थानों पर गांजा तथा एक स्थान पर नशीली कब सिर्फ पकड़ी गई है तीनों ही मालूम है मामला दर्ज कर मामले की विवेचना की जा रही है।

राकेश कुमार सिंह, एसपी रीवा


LIKE करें रीवा न्यूज़ मीडिया का OFFICIAL PAGE पढ़ें ताजा खबरें 

हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 7694943182,6262171534

Related Topics

Latest News