LOCKDOWN : तेजी से फैल रहा कोरोना : 14 मार्च तक स्कूल, कॉलेज, कोचिंग संस्थान रहेंगे बंद : रात में कर्फ्यू लागू

Telegram

   

पुणे। कोरोना संक्रमण के तेजी से बढ़ते मामलों के चलते महाराष्ट्र में लगातार सख्ती की जा रही है, पुणे में भी कोरोना रफ्तार पकड़ रहा है, कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से यहां 14 मार्च तक स्कूल, कॉलेज, निजी कोचिंग संस्थानों को बंद कर दिया गया है। कई जिलों में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रशासन पहले से ही सतर्क है।

ध्यान दें : टीका लगवाने के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के बाद खुद तय कर सकेंगे तारीख और समय

प्रशासन ने लोगों को बेवजह घर से बाहर न निकलने, मास्क जरूर पहनने, सोशल डिस्टेंस का पालन करने जैसे जरूरी निर्देश जारी किए हैं, अब पुणे के मेयर मुरलीधर मोहोल ने बताया कि शहर के स्कूल-कॉलेज, निजी कोचिंग संस्थाओं को 14 मार्च तक बंद रखने के निर्देश जारी किए गए हैं, रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक आवश्यक जरूरत के अलावा जनता को बेवजह बाहर निकलने की इजाजत नहीं होगी।

प्रदेश बजट : आस लगाए जनता को राहत मिलने की उम्मीद ,7.50 लाख कर्मचारियों को दो वेतनवृद्धि एक साथ मिलेंगी

दूसरी तरफ महाराष्ट्र के नागपुर में भी कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की वजह से नए नियम बनाए गए हैं, कोरोना के प्रकोप को देखते हुए वीकेंड पर बाजार बंद हैं, सार्वजनिक समारोह, राजनीतिक रैली जैसे कार्यक्रमों पर पहले से ही रोक लगी है, लोगों को सख्त हिदायत दी गई है कि भीड़ एकत्रित न करें, मास्क न लगाने वालों पर जुर्माना लगाया जा रहा है।

ब्राजील की राजधानी ब्रासीलिया में बेकाबू हुआ कोरोना वायरस, फिर लगाया LOCKDOWN

इधर ठाणे में कोविड-19 के 625 नए मामले सामने आने के बाद जिले में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 2,64,250 हो गई, जिले में महामारी से पांच और मरीजों की मौत भी हुई, महाराष्ट्र में नए मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, शनिवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटों के दौरान 8,333 नए मामले आए हैं। 

Powered by Blogger.