साड़ी पहन यूं लहराती-बलखाती नजर आईं शिल्पा शेट्टी, जैसे लूट लेंगी 'यूपी-बिहार'

Telegram

शिल्पा शेट्टी का एक गाना बहुत हिट है, जिसका टाइटल 'मैं आई हूं यूपी-बिहार लूटने' है। इसमें अदाकारा का अवतार काफी अट्रैक्टिव था। खासतौर से शिल्पा ने जिस तरह से अपनी कमर फ्लॉन्ट करते हुए डांस किया था, वह तो फैन्स को मदहोश कर गया था। ऐक्ट्रेस का ऐसा ही एक लुक फिर से नजर आया है, लेकिन इस बार उन्होंने पर्दे पर नहीं बल्कि रियल लाइफ में कमर लहराते-बलखाते हुए अपने फैन्स का दिल लूटा है। 

एकदम शानदार लग रही थीं शिल्पा

दरअसल, शिल्पा को एक शूटिंग लोकेशन पर स्पॉट किया गया। इस दौरान अदाकारा को बेहद अट्रैक्टिव लुक में देखा गया। शूट के लिए उन्होंने ट्रडिशनल वेअर चुना था। ऐक्ट्रेस ने डिजाइनर साड़ी पहनी हुई थी, जिसके रंग से लेकर डिजाइन और फिटिंग, टॉल ऐंड स्लिम शिल्पा शेट्टी पर काफी ज्यादा अच्छी लग रही थी।

अट्रैक्टिव रफल साड़ी

शिल्पा की ये डिजाइनर साड़ी रूबी पिंक कलर की थी। इस स्टिच्ड साड़ी में अनइवन हेमलाइन के साथ ही रफल डिजाइन डाली गई थी, जो इसका सबसे अट्रैक्टिव पार्ट रहे। साड़ी में कमर पर एम्बेलिश्ड बेल्ट भी था, जिसमें कटदाना, स्टोन्स, पर्ल्स और थ्रेड वीव का यूज करते हुए नीचे टैसल्स जोड़े गए थे। ये बेल्ट शिल्पा की वेस्ट लाइन को और हाइलाइट कर रहा था।

ब्लाउज भी था डिजाइनर

इस डिजाइनर साड़ी के साथ शिल्पा का ब्लाउज भी बेहद स्टाइलिश बनाया गया था। इसमें फ्रंट में नेककट को स्मॉल रखते हुए बैक पर डीप कट दिया गया था। इसकी जूलियट स्लीव्स भी काफी अट्रैक्टिव लग रही थीं। इसके कफ पोर्शन पर जो एम्ब्रॉइडरी की गई थी, वो शिल्पा के वेस्ट बेल्ट से मैच करती हुई थी, जिसने स्टाइल कोशन्ट को बढ़ाने में भी मदद की।

जब शिल्पा शेट्टी ने कुर्ते के नीचे नहीं पहनी सलवार, लोगों ने जमकर उड़ाया था मजाक

जूलरी को रखा लाइट वेट

ऐक्ट्रेस के लुक में जूलरी को लाइट वेट रखा गया था। उन्होंने गोल्डन बेस का नेकपीस पहना था, जिसमें ऐक्वा ब्लू स्टोन्स के साथ ही वेस्ट के बेल्ट से मैच करते अलग-अलग कलर्स देखे जा सकते थे। शिल्पा के झुमके और मांगटीका भी इसी से मैच करते हुए थे। उनके मेकअप को नैचरल रखते हुए बालों को कर्ल्स में स्टाइल किया गया था।

अदाओं ने किया घायल

शिल्पा शेट्टी का ये लुक ऐसा था, जो एक बार में ही दिल चुरा ले। ऐक्ट्रेस पर साड़ी हमेशा ही अच्छी लगती है। हालांकि, इस बार उन्होंने जिस तरह से इस अटायर को ड्रेप किया था और उसमें अपनी टोन्ड कमरिया फ्लॉन्ट की थी, वह ओवरऑल लुक की अट्रैक्टिवनेस को कई गुना और बढ़ा रहा था। ऊपर से शिल्पा ने जो पोज दिए, उसने तो ग्लैमर एलिमेंट भी दोगुना कर दिया।

Powered by Blogger.