REWA : पिता से रुपये ऐंठने स्वयं के अपहरण की पुत्र ने रची कहानी, SP रीवा ने ऐसे किया खुलासा

 

REWA : पिता से रुपये ऐंठने स्वयं के अपहरण की पुत्र ने रची कहानी, SP रीवा ने ऐसे किया खुलासा

रीवा। स्वयं के अपहरण की झूठी घटना बताकर अपने ही पिता से रकम मांगने वाले आरोपी एवं उसके साथ सहयोग करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने इस झूठे अपहरण के घटना का पुलिस कंट्रोल रूम में खुलासा किया है।

यह थी घटना

फरियादी सुरेश कुमार सोनी पुत्र लक्ष्मी चंद सोनी 63 वर्ष निवासी नेहरू नगर थाना समान ने रिपोर्ट दर्ज कराया की 4 फरवारी की शाम 6.30 बजे मेरा लड़का पुष्पेंद्र सोनी 32 वर्ष साइकल लेकर घर से निकला था। कुछ देर बाद ही पुत्र पुष्पेंद्र ने मेरे मोबाइल में फोन लगाकर बोला की हमें चार अज्ञात लोग उठाकर चार पहिया गाड़ी में थाना समान के सामने से बैठा लिए है और दो लाख 25 हजार रुपये की मांग कर रहे है। पैसा नहीं देगें तो जान से मार देंगे। आप मेरे खाते में पैसा डाल दो तो मैं इन्हें पैसे दे दूं। मेरा फोन भी ले लिये थे अभी थोड़ी देर के लिए दिए हैं। बोले हैं की पैसे खाते में मंगवाओ नहीं तो जान से तुम्हें मार देंगे।

सतना से पकड़े गये दोनों युवक

रिपोर्ट पर पुलिस ने समय गंवाये बिना गुरुवार की मध्य रात्रि स्वरांट होटल भरहुत नगर सतना में दबिश दी। जहां पर फरियादी का लड़का पुष्पेन्द्र सोनी एवं उसका साथी जितेन्द्र कुमार दिपांकर मिला। दोनों से पुलिस ने जब पूछताछ की तो वे इधर-उधर की बात करने लगे और फिर बताया कि मैं अपने पिता से पैसा मांगने के लिए अपने साथी के साथ मिलकर स्वयं फोन लगा रहा था। मुझे किसी ने अपहरण नहीं किया है और न ही मेरे साथ कोई घटना हुई है।

इनकी हुई गिरफ्तारी

पुलिस ने अपहरण मामले में पुष्पेन्द्र सोनी पुत्र सुरेश कुमार सोनी 32 वर्ष नेहरु नगर, जितेन्द्र कुमार दिपांकर पुत्र श्यामलाल दिपांकर 27 वर्ष भाटी थाना मऊगंज को गिरफ्तार किया है।

इनकी रही महत्वपूर्ण भूमिका

अपहरण मामले में निरीक्षक विनोद सिंह, उप निरीक्षक आरके उपाध्याय, गजेन्द्र सिंह, महेश वर्मा, मकेश सिंह, शिवाकांत शर्मा, आरडी पटेल, विनोद तिवारी, मसूद खान, जयनारायण शर्मा की महत्वपूर्ण भूमिका रही।


लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए REWA NEWS MEDIA  फेसबुक पेज लाइक करें

Related Topics

Latest News