REWA : मोबाइल दुकान व पैथोलॉजी में चोरों का धावा, 100 मोबाइल पार किये

रीवा। अज्ञात चोरों ने बीती रात मोबाइल दुकान और पैथोलॉजी में धावा बोलकर 100 से अधिक मोबाइल हैंडसेट सहित नदी पार कर दिया है मोबाइल की कीमत तकरीबन 5 लाख रुपये बताई जा रही है। इसी प्रकार बगल में शुभम पैथोलॉजी पर भी चोरों ने धावा बोलकर चोरों ने पैथोलॉजी में चोरी तो कम की है लेकिन यहां पर तोड़फोड़ किया है। कंप्यूटर प्रिंटर फ्रीजर पर तोड़फोड़ का नुकसान पहुंचाया है ।बताया जाता है कि नगर पंचायत के शॉपिंग कांप्लेक्स में राधे मोबाइल एवं शुभम पैथोलॉजी के नाम से संचालित है चोरों ने पीछे के रास्ते से दीवार में सेंध मार कर अंदर प्रवेश कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है ।घटना की शिकायत मनगवां पुलिस से की गई है । साथ ही दुकान संचालक द्वारा सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मुहैया कराया गया है जिसमें चोरों की संख्या तीन दिखाई दे रही है पुलिस ने अज्ञात तीन चोरों के विरुद्ध चोरी का मामला दर्ज कर उनके पहचान करने के प्रयास तेज कर दिए हैं ।

बढ़ गई है चोरी की वारदात

बताया जाता है कि यहां पर लगातार चोरी लूट की घटनाएं तेज से बढ़ गई है। पूरे मनगवां बस स्टैंड एवं बस्ती में सट्टे जुएं नशीली सिरप व्यापार दिन-रात संचालित रहता है ।जिसके कारण चोरों एवं अपराधियों की संख्या बढ़ रही है ।

पुलिस गश्त पर सवाल

घटनास्थल से थाने की दूरी महज 2 किलोमीटर है जबकि लगातार नाइट गश्त करने की बात पुलिस विभाग के अफसर करते हैं चोरों द्वारा सेंधमारी कर की गई चोरी के बाद अब पुलिस गश्त पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं। बताया गया है बीती रात जिस समय चोरी को अंजाम दिया जा रहा था उस समय रात के 1 बजे हुए थे।

Powered by Blogger.