REWA : खेत में मिली महिला की छत-विछत हालत में लाश, रेप के बाद हत्या का आरोप

 

REWA : खेत में मिली महिला की छत-विछत हालत में लाश, रेप के बाद हत्या का आरोप

रीवा। जिले के गढ़ थाना के लालगांव चौकी अतर्गत सरई गांव में एक 45 वर्षीय महिला की लाश सरसों के खेत में छत-विछत हालत में पाई गई है। स्वजनों का आरोप है कि महिला का रेप करने के बाद मारपीट करके हत्या की गई और फिर करंट से जला दिया गया है।

खेत पर काम करने गई थी महिला

मृतक महिला की पहचान रामकली कोल पत्नी मंथेर कोल निवासी सर्रइ के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि गांव के ही रामकिशन तिवारी के द्वारा नरेन्द्र द्विवेदी का खेत अधिया में लिया गया है। उक्त खेत में महिला काम कर रही थी।

सड़क पर रखा शव

महिला के परिजनों ने शुक्रवार को लालगांव-क्योटी तिराहा मार्ग में महिला का शव रख कर दोषियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग कर रहे थे। सुबह 11 बजे शव से परिजन शव रख कर 5 घंटे तक बैठे रहे। मौके पर पहुचे एसडीओपी सहित पुलिस अधिकारियों ने परिजनों को समझाइस दी है कि पूरे मामले की जांच की जायेगी और दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

करंट ने मौत

पुलिस की माने तो महिला की मौत करंट लगने से हुई है बताया गया है कि उक्त करंट किसी किसान द्वारा सिंचाई के लिए खींचे गए तार से लगने की बात सामने आ रही है हालांकि पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इनका कहना है : महिला की मौत पर परिजन रेप व हत्या का आरोप लगा रहे थे मर्ग कायम कर मामले की विवेचना शुरू कर दी गई है पीएम उपरांत शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

एनएल धुर्वे, थाना प्रभारी गढ़


लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए REWA NEWS MEDIA  फेसबुक पेज लाइक करें

Related Topics

Latest News