MP : दर्दनाक : ऑटो और बस में जोरदार टक्कर, मौके पर 13 की मौत, परिजनों को 4-4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने का ऐलान : RTO एपीएस चौहान सस्पेंड

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। ग्वालियर सड़क हादसे में जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 13 हो गई। प्रदेश सरकार ने मृतक के परिजनों को 4-4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है। भीषण हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दुख जताया है। 

सीएम ने कहा कि ग्वालियर में बस और ऑटो में टक्कर से हुए भीषण हादसे में कई लोगों की जान गई जिससे मैं बहुत दुःखी हूं। प्रदेश सरकार की ओर से प्रत्येक मृतक के परिवार को 4 लाख और घायलों को 50 हज़ार रुपए सहायता राशि दी जायेगी

इधर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने मृतक के परिजनों को 4-4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है। वहीं कलेक्टर की ओर से 25-25 हजार की सहायता दे दी गई है।

पूर्व क्ग् कमलनाथ ने भी हादसे पर दुख जताया है। ट्वीट कर लिखा कि मैं सरकार से मांग करता हूं, पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद की जाए। घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था हो।

परिवहन आयुक्त ने किया निलंबित

हादसे के बाद राज्य सरकार ने निलंबित की कार्रवाई की है। ग्वालियर ङच्र्ग्र् एपीएस चौहान को निलंबित किया। परिवहन आयुक्त ने यह कार्रवाई की। वहीं पुलिस विवचेना में पता चला है कि बस की फिटनेस नहीं थी।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी जताया दुख

ग्वालियर हादसे पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दुःख जताया है। कहा कि बहुत ही ह्रदयविदारक घटना है। सरकार सभी पीड़ित परिवारों के साथ है। मृतक परिवारों को 4 लाख और घायलों को 50 हजार की मदद की जाएगी। घटना के कारणों की जांच की जाएगी। हादसे पर राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी दुख जताया है।

Powered by Blogger.