UP : STF को मिली बड़ी सफलता : राजनेता की हत्या के इरादे से आए 50 हज़ार के 2 इनामी शूटर मुठभेड़ में घायल

Telegram

        

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एसटीएफ को बड़ी सफलता मिली है। एसटीएफ की बाइक सवार दो बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। घेराबंदी करने पर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी,जिसपर एसटीएफ ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई। मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाश घायल हो गए। पुलिस दोनों घायलों को अस्पताल लेकर गई, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Vodafone Idea ग्राहकों के लिए खुशखबरी, Vi कंपनी ने की बड़ी घोषणा

घटना के बाद एसटीएफ की जांच में पता चला कि मारे गए बदमाश 50,000 इनामी हैं। प्रयागराज में एक राजनेता की हत्या के इरादे से आए थे। साजिश को अंजाम देने से पहले उनकी मुठभेड़ एसटीएफ से हो गई। इस घटना के बारे में सीओ एसटीएफ नवेन्दु सिंह ने बताया कि मुख्तार अंसारी और मुन्ना बजरंगी गैंग के लिए काम करने वाले दोनों बदमाश सुपारी किलर थे। भदोही का 50 हजार इनामी वकील पांडेय और अमजद उर्फ पिंटू चाका मुन्ना बजरंगी की मौत के बाद पूर्व ब्लाक प्रमुख दिलीप मिश्रा के लिए काम करने लगे थे।

खुशखबरी : प्रधानमंत्री उज्‍ज्‍वला योजना के तहत अगले दो साल तक फ्री मिलेंगे LPG सिलेंडर : ऐसे ले लाभ

बता दें कि गुरुवार सुबह एसटीएफ की टीम नैनी सोमेश्वर नाथ मंदिर तिराहा के पास चेकिंग कर रही थी। इस दौरान बाइक सवार दो बदमाश उधर से गुजरे। एसटीएफ को देखकर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। घेराबंदी करके एसटीएफ ने भी गोली चलाई, जहां पर दोनों बदमाश घायल हो गए। उन्हें स्वरूपरानी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Powered by Blogger.