CRIME : दुष्कर्म करने में नाकाम युवक ने नाबालिग की गला दबाकर की हत्या

बस्ती. नगर थाना क्षेत्र के धौरहरा गांव में एक नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म के प्रयास में असफल रहने पर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई। 16 वर्षीय नाबालिग किषोरी दिन में घर से बाहर सीवान में शौच करने के लिए गई थी। पहले से ही घात लगा कर बैठे गांव के ही एक युवक ने नाबालिग किशोरी से रेप का प्रयास किया। सफल न होने पर गेहूं के खेत में किशोरी की गला दबाकर हत्या कर दी।

देर होने पर बहन ने ली खोजखबर तो खेत मे मिला श

जब देर होने पर नाबालिग किषोरी की बहन उसे ढूंढने खेत की तरफ गई तो एक युवक को भागते देखा। बहन को खेत में बेसुध पड़ी देख कर शोर मचाया, सीवान में काम कर रहे ग्रामीणों ने जब किशोरी की लाश देखी तो परिजनों को इसकी सूचना दी । घटना स्थल पर पहुंचे परिजनों ने इसकी पुलिस को दी। दुष्कर्म के प्रयास और हत्या की सूचना बाद मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे। शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मामले में नाबालिग किषोरी के पिता की तहरीर पर आरोपी के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि मौके पर मिले साक्ष्य से प्रथम दृष्टया किशोरी के साथ रेप के प्रयास बाद हत्या की पुष्टि हो रही है। परिजनों से तहरीर लेकर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है । आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच मे जो तथ्य सामने आयेंगे उसके अनुसार विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Powered by Blogger.