REWA : AAP पार्टी के अध्यक्ष प्रमोद शर्मा ने आज पत्रकार वार्ता कर अवैध खनन को लेकर शिवराज सरकार व प्रशासन के खिलाफ खोला मोर्चा

रीवा। पहाड़िया मैं अवैध उत्खनन मामले में पूर्व और वर्तमान सरपंच के ऊपर 1,78 करोड़ की नोटिस जारी है और मामला कोर्ट में चल रहा है इसके बावजूद भी अवैध उत्खनन जारी। जिले में हो रहे अवैध उत्खनन को लेकर आम आदमी पार्टी के ग्रामीण जिला अध्यक्ष ने पहाड़िया के पूर्व सरपंच शेषमणि पांडे के साथ काफी हाउस में पत्रकार वार्ता करके यह आरोप लगाया है कि जिले में जितने भी अवैध उत्खनन हो रहे हैं वह सब खनिज विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों की मिलीभगत से हो रहे हैं। 

उनका कहना है कि पहाड़िया में 1,78 करोड़ की रिकवरी की नोटिस देने के बाद भी अवैध उत्खनन अभी तक समाप्त नहीं हुआ बल्कि अवैध उत्खनन जारी है । 

वही जब कोई प्रशासन को जानकारी देता है तो प्रशासन के कर्मचारी ही भू माफियाओं को सूचित कर देते हैं कि आज टीम आने वाली है जिसके चलते भू माफिया अपने वाहन वहां से हटा लेते हैं जिसके चलते वाहन पकड़े नहीं जाते। 

उन्होंने यह भी आरोप लगाया है अगर बारीकी से अवैध उत्खनन की जांच हुई तो 10 करोड़ से अधिक की अवैध उत्खनन मात्र पहाड़ियां गांव में हुई है।

Powered by Blogger.