MP : रीवा में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या : मृतक के परिजनों से मिलने पहुँचे एसपी : आरोपियों की तलाश में पुलिस की UP में दबिश

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। दो पक्षों के आपसी विवाद को सुलझाने एवं एक पक्ष का सहयोग करने से नाराज विरोधी पक्ष ने भाजपा के ग्राम केंद्र संयोजक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना जिले के सोहागी थाना क्षेत्र में घटित हुई है,जिसके बाद से पूरे क्षेत्र में तनाव की स्थिति निर्मित हो गई है। हासिल जानकारी के मुताबिक सोहागी थाना के रायपुर सोनौरी चौकी अंतर्गत नौडीहा गांव में भाजपा के ग्राम केंद्र संयोजक सुरेंद्र तिवारी उम्र 45 वर्ष की गुरुवार की देर शाम जब वह अपने घर से पास में ही स्थित अहरी में पूजा कर रहे थे तभी घात लगाए बैठे कुछ लोगों ने उन पर कुल्हाड़ी और चाकू से हमला कर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए। 

गंभीर हालत में सुरेंद्र तिवारी को स्थानीय लोगों की मदद से परिजनों ने चाकघाट स्थित एक निजी नर्सिंग होम ले गए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।जिसके बाद क्षेत्र में तनाव की स्थिति निर्मित हो गई।

विवाद की ये थी वजह

इस पूरी घटना में विवाद की मुख्य वजह दो पक्षों का विवाद सुलझाना बताया जा रहा है,जानकारी के मुताबिक विगत दिनों पूर्व गांव में दो पक्षो में विवाद हुआ था जिसमे मृतक ने दोनों पक्षो का विवाद सुलझाते हुए एक पक्ष की मदद की थी जिसकी वजह से दूसरा पक्ष नाराज था और इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

मौके पर एडिशनल एसपी सहित कई क्षेत्रों की पहुंची पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही सोहागी थाना पुलिस सहित क्षेत्र के आसपास थानों का बल भी गांव में पहुंच गया,मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मऊगंज विजय डाबर भी पहुंचकर घटना का जायजा लेते हुए आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम को निर्देशित किया।बताया जा रहा है कि इस घटना में गांव के ही कुछ लोग शामिल हैं।

सुरेंद्र तिवारी की हत्या की गई है,पुलिस टीम का गठन किया गया है जो दर्जनों स्थानों में दविश देकर आरोपियों की पतासाजी कर रही है।

राकेश कुमार सिंह पुलिस अधीक्षक,रीवा।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.comपर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.