REWA : हो जाइये सावधान : रीवा में धीरे धीरे बढ़ रहें कोरोना के मरीज, आज मिले 15 नए पॉजिटिव केस

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा. रीवा जिले में एक बार फिर कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा देखा गया है. मंगलवार को यहां 15 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं. स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार मंगलवार, 23 मार्च को रीवा जिले में 15 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. शाम 6 बजे तक की रिपोर्ट के अनुसार रीवा शहरी क्षेत्रों में 13, गंगेव एवं रायपुर कर्चुलियान में 1-1 नए पॉजिटिव मामले सामने आएं हैं. 485 लोगों के सैम्पल लिए गए थें, जिनमें 15 पॉजिटिव मिले हैं. 


4319 पहुंची संक्रमितों की संख्या

रीवा में 15 नए मामले सामने आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या 4319 पहुँच गई है. जिनमें से 4216 लोग स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि 35 लोगों की कोरोना के चलते मौत हो गई है. मंगलवार तक जिले में कुल 68 मरीज एक्टिव बताए जा रहें हैं. 

सख्त हुआ प्रशासन

जिले में कोरोना को नियंत्रित करने के लिए प्रशासन ने एक बार फिर कमर कस ली है. जगह जगह प्रशासनिक अधिकारी और निगम अमला लोगों को जागरूक करने में जुट गया है. दुकानों में भीड़ एकत्रित न हो एवं लोग मास्क लगाएं इसके लिए समुचित प्रयास किए जा रहें हैं. वहीं मास्क के लिए चेकिंग अभियान भी शुरू हो गया है, जिसमें बिना मास्क वालों को समझाइश के साथ जुर्माना भी किया जा रहा है. 


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.