MP : सरकारी स्कूल में अश्लील डांस के ठुमके, DJ की धुन में रात 12 बजे उड़ीं नोट : सोशल मीडिया में वीडियो वायरल

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

विदिशा। शिक्षा के मंदिर कहे जाने वाले स्कूल में अश्लील डांस करने का एक वीडियो ​इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। विदिशा के सिरोंज तहसील के एक सरकारी स्कूल में नृत्यांगनाओं द्वारा अश्लील डांस करने का एक वीडियो वायरल हुआ है। असामाजिक तत्वों द्वारा सिरोंज के उनारसी ताल के ग्राम बरखेड़ा ताल के सरकारी स्कूल में यह अश्लील नृत्य असामाजिक तत्वों द्वारा किया जा रहा था, जहां डीजे की धुन में युवतियां जमकर ठुमके लगाती हुईं नजर आयीं।

नहीं थम रही कोरोना की रफ़्तार , मध्यप्रदेश में आज ​फिर मिले 675 नए मरीज : 24 घंटे में दो की मौत

यह वीडियो ग्राम बरखेड़ा ताल के माध्यमिक विद्यालय का बताया जा रहा है, यहां बीती रात कुछ लोगों ने यह आयोजन किया... शासकीय स्कूल परिसर में अश्लील गानों और नृत्यांगनाओं के साथ हुड़दंग और डीजे पर खूब नाच हुआ.... सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है... जोकि बहुत शर्मनाक है.. वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि विद्यालय की दीवारों पर जहां राष्ट्रगान मध्य प्रदेश गान लिखा हुआ है उसी विद्यालय में डीजे की धुन पर जमकर डांस और ठुमके लगाए जा रहे हैं।

कोरोना ने एक बार फिर से पकड़ी रफ्तार , भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में फिर से सख्ती के निर्देश : प्रदेश सरकार ने जारी किया अलर्ट

सवाल यह है कि इस शिक्षा के मंदिर में किसकी अनुमति से यह हो रहा था, इस मामले में जब जिले की शिक्षा अधिकारी से पूछा गया तो उन्होंने कहा यह पिछले रविवार का वीडियो है, 12:00 से 2:00 रात की घटना है स्कूल बंद था और करीला से कुछ लोग राई करा कर बेड़नियां अपने साथ लाए थे और रास्ते में हमारा स्कूल पड़ता है, वहां इन्होंने बरामदे में यह अश्लील डांस किया है, इसमें गांव के लोग कोई नहीं थे, इसकी जानकारी वहां के सरपंच ने हमारे शिक्षक को दी तो शिक्षक ने थाने में इन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट की है।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.