REWA : कोरोना को हराने सायरन से गूंजे शहर, शुरू हुआ जनजागृति का सबसे बड़ा अभियान

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में बढ़ते कोरोना संक्रमण (Corona infection) की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj singh chouhan) द्वारा जन जागरूकता अभियान चलाया गया। इसी क्रम में प्रदेश के कई शहरों में इस अभियान का असर देखने को मिला .

सीएम शिवराज की घोषणा के तहत जन संकल्प अभियान के लिए सायरन बजाकर जनजागृति फैलाने का आयोजन बेहद सफल रहा। शहर बीचो बीच सिरमौर चौराहा  पर सायरन की आवाज एक साथ ठीक  गूंजी और वाहनों के पहिये थमने के साथ लोग सावधान की मुद्रा में खड़े हो गए .

कोरोना संक्रमण (Corona infection) की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj singh chouhan) द्वारा जन जागरूकता अभियान चलाया गया। इसमें सायरन (siren) बजाकर जनता को कोरोना के प्रति जागरूक किया गया और मास्क (mask) पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग (Social distancing) रखने की अपील की गई। इसी क्रम में प्रदेश के कई शहरों में इस अभियान का असर देखने को मिला।

इस दौरान, पुलिस, प्रशासन और जनप्रतिनिधियों ने लोगो को संकल्प अभियान के तहत मास्क लगाने और सोशल डिस्टेसिंग के पालन की महत्ता समझाते हुए रीवा के पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ल ओर कलेक्टर जी एवं नगर निगम कमिश्नर जहां सिरमौर चौराहा पर सोशल डिस्टेसिंग के गोले बनाते नजर आए, लोगो को मास्क बांटते दिखे वहीं पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी शहर के ह्रदय स्थल सिरमौर चौराहे पर लोगो को समझाइश देते नजर आए।

Powered by Blogger.