REWA : जीवन में आगे बढ़ने का लक्ष्य निर्धारित करते हुए कड़ी मेहनत आवश्यक : कमिश्नर राजेश जैन

Telegram


रीवा संभाग के कमिश्नर श्री राजेश कुमार जैन को सेवानिवृत्त होने पर पेंटियम प्वांइट कालेज में भावभीनी विदाई तथा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में जिला एवं सत्र न्यायाधीश  श्री अरूण कुमार सिंह, कलेक्टर इलैया राजा टी, अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश विपिन कुमार लवानिया,  डिप्टी कलेक्टर राहुल नायक, सतीश निगम डिप्टी डायरेक्टर, एसपी शुक्ला जनसंपर्क अधिकारी तथा अभय मिश्रा उपस्थित रहे।

चंद रुपयों के लिए निगम के कर्मचारी देते है अतिक्रमण को बढ़वा, चक्रधर सिटी के सामने संचालित अवैध चाय सुट्टा बार में लगता है असामाजिक तत्वों का भारी जमावड़ा

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि राजेश कुमार जैन ने छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि जीवन में सफलता के लिए अनिवार्य है किसी भी कार्य के प्रति लगन और समर्पण हो तथा बड़ी मेहनत की जाय। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्री अरूण कुमार सिंह जी द्वारा बच्चों तथा महाविद्यालय की प्रशंसा की गई तथा उन्होंने धार्मिक संबोधन के द्वारा छात्र-छात्राओं को भविष्य में आगे बढ़ने तथा उत्कृष्ट कार्य करने के लिए प्रेरित किया साथ ही उन्होंने कहा कि समर्पण और सेवाके साथ किसी भी कार्य को किया जा सकता है और उसमे सफलता पाई जा सकती है। कलेक्टर इलैयाराजा टी ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि सपने सोते हुए नहीं देखे जाते सपने वह होते हैं जो सोने नहीं देते। अपने उद्बोधन में उन्होंने महाविद्यालय की प्रशंसा की तथा अपेक्षा की कि शहर को स्वच्छ बनाने में कालेज के छात्र छात्राएं सहभागी बनेंगे।

रीवा को मिली एक और नई सौगात : 6.13 करोड़ रूपये की लागत से बने नव निर्मित विधि महाविद्यालय का शिक्षा मंत्री ने किया लोकार्पण

कार्यक्रम में आभार प्रदर्शन महाविद्यालय के मुख्य प्रबंध संचालक बी. एन. त्रिपाठी द्वारा किया गया। कार्यक्रम का सफल संचालन महाविद्यालय के वरिष्ठ प्राध्यापक पीयूष सिंह गहरवार तथा सपना त्रिवेदी द्वारा किया गया। महाविद्यालय द्वारा प्रतिभाशाली बच्चो को सम्मानित भी किया गया। कार्यक्रम में महाविद्यालय के  शैक्षणिक संचालक एस. के. त्रिपाठी, प्राचार्य डॉक्टर सीमा शुक्ला, वरिष्ठ प्राध्यापक जितेंद्र सिंह परिहार, मनोज गुप्ता, रवि प्रकाश गुप्ता मीनाक्षी सिंह सेंगर, डॉ. सविता शुक्ला, अर्चना पटेल, आकांक्षा पांडे, आकांक्षा शेखावत, आशुतोष गुप्ता, डीएम मिश्रा, चंदन नामदेव उपस्थित रहे।

Powered by Blogger.