MP : भोपाल में प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कट कर दी जान, शहर से 40 KM दूर रेलवे ट्रैक पर मिला शव : मचा हड़कंप

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


भोपाल के एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कट कर जान दे दी। शव शहर से 40 किलोमीटर दूर भीमबेटका के पास रेलवे ट्रैक पर मिला था। घटना 3 दिन पहले की है। दो थानों की पुलिस 3 दिन से दोनों की तलाश कर रही थी। ट्रेन के ड्राइवर के मुताबिक घटना के समय दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर ट्रैक पर खड़े थे। उसने हॉर्न बजाया और चिल्लाकर हटने के लिए कहा। लेकिन दोनों नहीं हटे।

लड़की नाबालिग है। बताया जाता है कि उसकी सगाई कहीं और हो गई थी, जिससे वह नाराज थी। पुलिस को आशंका है कि उसने इसी कारण अपने प्रेमी के साथ यह कदम उठाया। हालांकि दोनों के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस को शक है कि दोनों ने अलग-अलग धर्म की वजह से आत्महत्या की है।

प्यार में जान देने का मामला:भोपाल नॉर्थ एसपी बोले- अलग-अलग धर्म के होने के कारण दोनों ने खुदकुशी की

छोला मंदिर पुलिस के अनुसार एक दिन पहले शिव नगर में रहने वाले एक परिवार ने 17 साल की नाबालिग की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। परिजनों ने बताया था कि उनकी बेटी 19 मार्च को घर से बिना बताए कहीं चली गई। उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चला। इससे एक दिन पहले निशातपुरा पुलिस ने 19 साल के असलम की गुमशुदगी दर्ज की थी।

इस दौरान भोपाल पुलिस ने जब पड़ताल की तो औबेदुल्लागंज पुलिस ने उनसे इस संबंध में संपर्क किया। उन्होंने बताया कि 19 मार्च को एक लड़का-लड़की ने भीमबेटका के पास रेलवे ट्रैक पर जन शताब्दी ट्रेन के सामने आकर जान दे दी थी। मृतकों के पास शिनाख्ती के नाम पर कुछ नहीं मिला था। इधर औबेदुल्लागंज पुलिस की सूचना पर छोला मंदिर के साथ ही निशातपुरा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। छोला मंदिर पुलिस के साथ पहुंचे परिजनों ने लड़की और निशातपुरा पुलिस के साथ पहुंचे परिजनों ने लड़के की पहचान 19 साल के असलम के रूप में की।

ड्राइवर हटने को कहता रहा

पुलिस ने बताया कि दोनों ने 19 मार्च को ही ट्रेन के सामने आकर जान दे दी थी। जन शताब्दी के ड्राइवर ने पुलिस को घटना की सूचना दी थी। उसने बताया था कि उसने काफी हॉर्न बजाया और दोनों को ट्रैक से हटने के लिए चिल्लाया भी। लेकिन वे एक दूसरे का हाथ पकड़े रहे और ट्रैक से नहीं हटे।

न साथ जी सके, न मर सके!:गुना से भागकर इंदौर आया था प्रेमी जोड़ा; छत से प्रेमी कूदा, नाबालिग प्रेमिका हाथ छुड़ा पीछे हटी

नाबालिग की कहीं और सगाई हो गई थी
पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़की और असलम एक दूसरे को प्यार करते थे। लड़की की सगाई कहीं और पक्की हो गई थी। 19 मार्च की दोनों घर से बिना बताए निकल गए थे। उसके बाद से उनका कुछ पता नहीं था। परिजन उनकी तलाश कर रहे थे। लेकिन उन्हें अहसास भी नहीं था कि दोनों ने खुदकुशी जैसा कदम उठा लिया होगा।

टैक्सी लेकर पहुंचे थे भीमबेटका
पुलिस के अनुसार पड़ताल में पता चला कि दोनों भोपाल से एक टैक्सी लेकर भीमबेटका पहुंचे थे। जिसके लिए दोनों ने 1600 रुपए भी टैक्सी ड्राइवर को दिए थे। पुलिस उसी टैक्सी ड्राइवर की मदद से औबेदुल्लागंज तक पहुंच पाई और उसने ही पुलिस को दोनों को रेलवे ट्रैक के पास छोड़े जाने की जानकारी भी दी थी।

लड़की 12वीं की छात्रा
पुलिस के मुताबिक नाबालिग 17 साल की है और 12वीं में पढ़ती थी, जबकि लड़का कुछ नहीं करता है। लड़की के पिता ऑटो चलाते हैं। पुलिस अब परिजनों से पूछताछ कर यह जानने का प्रयास कर रही है कि आखिर ऐसे क्या हालात बने कि दोनों ने जाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने इस मामले को किसी भी तरह से लव जिहाद का होने से इनकार किया है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.