REWA : प्रेमप्रसंग में युवक- युवती ने ट्रेन से कूदकर दी अपनी जान : लड़की नाबालिग थी ; आठ दिन से लापता था युवक

 

REWA : प्रेमप्रसंग में युवक- युवती ने ट्रेन से कूदकर दी अपनी जान : लड़की नाबालिग थी ; आठ दिन से लापता था युवक

रीवा। उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में बुधवार की देर रात प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। यह घटना मानिकपुर क्षेत्र के गुरौला रेलवे ट्रैक की है। युवक बीते 8 दिनों से अपने घर से लापता था, जबकि लड़की बुधवार को ही घर से बाहर निकली थी। दोनों मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की है। सूचना पाकर लड़के की मां भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अलग-अलग बिरादरी के थे दोनों

मध्य प्रदेश में रीवा जिल के चाकघाट निवासी राजकिशोर केसरवानी (26) का रायपुर सुहागी गांव निवासी एक 16 साल की लड़की से प्रेम प्रसंग था। दोनों अलग-अलग बिरादरी के थे और छह महीने से मिलते-जुलते थे। इस बात की भनक लड़की के परिजन को हो गई थी। इसके बाद राजकिशोर को मिलने-जुलने के लिए मना किया गया था। बात पुलिस तक भी पहुंची थी। मां का आरोप है कि पुलिस के डर से राजकिशोर 8 दिन पहले अचानक कहीं चला गया था। इसी बीच पता चला कि बुधवार को लड़की भी कहीं लापता हो गई। अब पुलिस वालों से सूचना मिली कि दोनों ने संघमित्रा ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी।

पुलिस खुदकुशी की वजह तलाश रही

घटना की जानकारी मिलते ही मानिकपुर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि दोनों ने खुदकुशी क्यों की? इसकी पड़ताल चल रही है। दोनों मृतकों के परिजनों से पूछताछ की जाएगी। इसके बाद खुदकुशी के कारणों का खुलासा हो पाएगा।


लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए REWA NEWS MEDIA  फेसबुक पेज लाइक करें

Related Topics

Latest News