NHM दफ्तर में महिला कर्मचारियों ने दिखाए डांस मूव्स, तो मुरैना में लकी ड्रॉ प्रोग्राम में लगे फूहड़ लटके-झटके..

हम आपके लिए मध्य प्रदेश के वो वीडियो लेकर आए हैं, जो इस हफ्ते सोशल मीडिया की सुर्खियां बने। वीडियो में देखें, जब भोपाल के NHM दफ्तर में महिला कर्मचारियों ने दिखाए डांस मूव्स, तो मुरैना में लकी ड्रॉ प्रोग्राम में लगे फूहड़ लटके-झटके...।

बीच सड़क पर आवारा सांड से जोर-आजमाइश

वीडियो गुना के बस स्टैंड इलाके का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स की लाल रंग की टी-शर्ट से सांड वैसे ही भड़का हुआ है, ऊपर से उसकी हरकतें भी उसे कम परेशान करने वाली नहीं हैं। शख्स सड़क पर सांड से दांव-पेंच आजमा रहा है। आखिरकार, इस जोर-आजमाइश में सांड खुद ही पीछे हटना बेहतर समझता है। 

प्रेमिका से मिलने पहुंचा था, गांववालों ने निर्वस्त्र कर पीटा

रतलाम में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को गांववालों ने निर्वस्त्र कर बुरी तरह पीटा। मामला बड़ावदा थाना इलाके के लोद गांव का है। लड़का कपड़ों की फेरी लगाता है। वह गांव में प्रेमिका से मिलने पहुंच गया, तभी उसे लड़की के गांव के लड़कों ने घेरकर बेल्ट और लात-घूंसों से पीटा। 

लकी ड्रॉ में फूहड़ डांस, लोगों ने उड़ाए नोट

मुरैना में लकी ड्रॉ में फूहड़ डांस का VIDEO VIRAL हुआ। जिस मंच पर डांस हुआ, उसके पीछे भाजपा जिलाध्यक्ष योगेश पाल गुप्ता और पूर्व विधायक रघुराज सिंह कंषाना के फोटो वाले स्वागत बैनर लगे दिखे। कार्यक्रम BJP के सह प्रचार मंत्री महेश राठौर की ओर से कराने की बात भी सामने आई। 

NHM कार्यालय में महिला कर्मचारियों ने डांस किया

भोपाल में नेशनल हेल्थ मिशन यानी NHM के ऑफिस में महिला कर्मचारियों के डांस का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो महिला दिवस पर हुए कार्यक्रम का बताया गया, लेकिन मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग नहीं होने से आयोजन पर सवाल भी खड़े हुए। 

पानी की टंकी से कूदकर आत्महत्या

उज्जैन के भेरूगढ़ में पानी की टंकी से शख्स ने छलांग लगा दी। 40 साल का भेरूलाल यादव पिता के निधन के बाद से आहत था। पुलिसवालों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन वे उसे बचा पाते, तब तक भेरूलाल टंकी से कूद गया। 

Powered by Blogger.