वकील ने जज साहिबा को किया बर्थडे विश, 20 दिन से जेल में हैं बंद

 

वकील ने जज साहिबा को किया बर्थडे विश, 20 दिन से जेल में हैं बंद

इंदौर। वकील साहब के बर्थडे विश करने से एक जज साहिबा इतनी आहत हुई कि उन्होंने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। वकील साहब 20 दिन से जेल में बंद हैं। जमानत के लिए वे जेएमएफसी कोर्ट से लेकर सेशन तक दौड़ लगा चुके हैं, लेकिन कहीं कोई राहत नहीं मिली। 

शिवराज सरकार 2 मार्च को पेश करेगी बजट , किसान और महिलाओं समेत इन क्षेत्रों पर रहेगा फोकस

आखिर मामला हाई कोर्ट पहुंच गया। वकील साहब का कहना है कि उन्होंने सिर्फ जन्मदिन की बधाई देने के उद्देश्य से जज साहिबा को मेल किया था। उनका इरादा न्यायाधीश के मान-सम्मान को ठेस पहुंचाने का नहीं था। जमानत याचिका पर सुनवाई होनी बाकी है।

2 लाख 40 हजार करोड़ रु का होगा प्रदेश का बजट : लाखों कर्मचारियों को एक साथ मिलेगी दो वेतनवृद्धि

मामला रतलाम जिला कोर्ट में प्रैक्टिस करने वाले एक वकील का है। रतलाम में ही पदस्थ एक महिला न्यायाधीश का जनवरी में जन्मदिन था। वकील ने जन्मदिन की शुभकामना देने के लिए रात करीब 1:11 बजे न्यायाधीश के सरकारी मेल पर हैप्पी बर्थ डे का मैसेज पोस्ट कर दिया। उन्होंने न्यायाधीश के फेसबुक अकाउंट से उनका फोटो डाउनलोड कर उसे ग्रीटिंग के रूप में न्यायाधीश को भेजा। 

बड़े तालाब में नाव पर बैठकर शराबखोरी करते 8 युवकों के सोशल मीडिया पर शराब पीने का वीडियो वायरल

इस तरह से बर्थडे विश करना जज साहिबा को इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने इसकी शिकायत स्टेशन रोड रतलाम पुलिस थाने पर कर दी। पुलिस ने वकील के खिलाफ भादवि की धारा 420, 467, 468, 469 और आइटी एक्ट की धारा 67 और 41 के तहत प्रकरण दर्ज कर 9 फरवरी को उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद से वे जेल में हैं। उन्होंने जमानत के लिए सत्र न्यायाधीश के समक्ष भी गुहार लगाई, लेकिन जब वहां से राहत नहीं मिली तो वे हाई कोर्ट पहुंच गए। उन्होंने एडवोकेट केके गुप्ता के माध्यम से जमानत याचिका प्रस्तुत की है जो लंबित है।

Related Topics

Latest News