REWA : शहर के मुख्य मार्ग कॉलेज चौक से शिल्पी प्लाजा बाजार मार्ग में कई सर्विसिंग सेंटर संचालित, धडल्ले से हो रहा कार्य : लोग हो रहे परेशान

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

                                                  

रीवा। नियमों को दरकिनार कर सड़कों पर वाहनों की सफाई और मरम्मत का कार्य शहर में धडल्ले से हो रहा है। इसके बाद भी शासन- प्रशासन इस तरह की अव्यवस्था को दूर करने में कोई कदम उठाने की बजाए मूक बना हुआ है। जिसके चलते वाहन की सफाई करने वाले ऐसे दुकान संचालकों के हौसले बुलंद हैं। ऐसा भी नही की इस समस्या से जिम्मेदार वाकिफ न हो। कारण यह कि उक्त मार्ग से हर समय अधिकारियों एवं कर्मचारियों की आवाजाही बनी रहती है। उनके वाहन समस्या के बीच से गुजरते है।

यहां हो रही सफाई

शहर के मुख्य मार्ग कॉलेज चौक से शिल्पी प्लाजा बाजार मार्ग में कई सर्विसिंग सेंटर सड़क पर संचालित हो रहें हैं। रसिया मोहल्ला में सड़क पर खड़े कर वाहनों की सफाई और धुलाई हर समय देखी जा सकती है। इसी तरह मानस भवन के पास एवं कई ऐसे स्थान हैं, जहां धुलाई- सफाई तथा मरम्मत का कार्य किया जा रहा है।

लगता है जाम, होते हैं परेशान

सड़कों में वाहनों की धुलाई और सफाई होने से वहां से निकलने वाले लोग अक्सर परेशान हो रहे है। मशीन से फेंके जाने वाला पानी से कई बार वाहन सबार लोग गीला हो जाते है तो वही रह-रह कर जाम जैसी स्थिति निर्मित हो रही है। मुख्य मार्ग होने के साथ ही बाजार और कार्यालयों का यह पहुच मार्ग है। यही वजह है कि वाहनों का दबाव बना रहता है। मुख्य मार्ग की इस स्थिति से सबसे ज्यादा परेशान वे हैं। जो कि उस रास्ते से निकलते हैं और उन्हें जाम व पानी भरी सड़कों से गुजरना पड़ता है।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.