REWA : शहर के घोघर मोहल्ले में पुलिस की दबिश, ब्राउन शुगर, वन्य प्राणी की सींग व पिस्टल की गोली बरामद : दो युवक गिरफ्तार

       

रीवा। शहर के घोघर मुहल्ले में पुलिस ने दबिश देकर दो लोगो को गिरफ्तार कर लिया है। उनके घर की पुलिस ने तलाशी ली तो नशा कारोबार के साथ ही वन्य प्राणियों के अंग भी हाथ लग गए। पुलिस उक्त मामले में घोघर निवासी शाहिद खान एंव जीतेन्द्र जैसवाल को गिरफ्तार किया है। आरोपितों से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ में बड़े गिरोह का भंडाफोड़ हो सकता है।

घर में मिला ब्राउन सुगर

पुलिस अधिकारियों की माने तो पकड़े गये आरोपितों के घर से ब्राउन सुगर, शेर का दांत, वान्य प्राणियों के सीग आदि मिली है। पुलिस उसे जब्त कर लिया है। माना जा रहा है कि आरोपित नशा कारोबार के साथ ही वन्य प्राणियों के अंगो की भी तस्करी कर रहे हैं। बहरहाल पुलिस सभी पहलूओं पर जांच कर रही है।

किया गया था टीम गठन

शहर के अंदर चल रहे नशा कारोबार का भंडाफोड करने के लिए पुलिस कप्तान राकेश सिंह ने एक टीम एसपी कार्यालय की तथा दूसरी टीम सिविल लाइन थाना से बनाई गई थी। जंहा एसपी कार्यालय की टीम के हाथ सफलता लगी है। बताया जा रहा है कि पुलिस अधिकारियों को यह जानकारी प्राप्त हुई थी कि शहर में ब्राउन सुगर का कारोबार चल रहा है। जिस पर यह कार्रवाई की गई थी।

पुलिस कर्मी का बेटा भी शामिल

ब्राउन सुगर एंव वन्य प्राणियों के अंग मामले में पकड़े गये आरोपितो में एक रिटार्यड पुलिस कर्मी का बेटा भी शामिल है। ज्ञात हो कि नशा सहित अन्य अवैधानिक करोबार में पुलिस कर्मियो के बेटो का नाम लगातार सामने आ रहा है। इसके पूर्व गांजा तस्कारी में इंस्पेक्टर के बेटे का नाम सामने आया था। वही ब्राउन सुगर में अब पुलिस कर्मी के बेटे का नाम आ रहा है।

Powered by Blogger.